Brajendra Singh Yadav :बिसाहूलाल के बाद अब बीजेपी के एक और मंत्री साड़ी बांटते हुए वीडियो हुआ वायरल, कांग्रेस ने की मामले की शिकायत

Elderly burnt alive

भोपाल। मप्र में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस के नेता मैदान में उतर चुके है मगर नेता विवादों में भी घिर रहे है। बिसाहूलाल सिंह के बाद अब बीजेपी के एक और मंत्री और मुंगावली से संभावित प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो साड़ी बांटते नजर आ रहे है। कांग्रेस ने इस मामले की शिकायत भी चुनाव आयोग को कर दी है। कांग्रेस ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया है।

गलत तरीके से वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया
वहीं जब इस मामले बिसाहूलाल सिंह की तरह ही बृजेंद्र सिंह यादव ने भी सफाई देते हुए कहा कि वीडियो आचार संहिता के पहले का है और एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कोरोना काल में बेहतर काम करने पर आशा और ऊषा कार्यकर्ताओं को साड़ियां और प्रमाण पत्र बांटे थे। बृजेंद्र यादव ने कांग्रेस पर गलत तरीके से वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया।

 

ये है मामला
मंत्री व मुंगावली से संभावित बीजेपी प्रत्याशी ब्रजेंद्र सिंह यादव का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह साड़ी बांटते दिखाई दे रहे हैं उनके इस वीडियो पर कांग्रेस मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात की है। सलूजा ने कहा कि बीजेपी के प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए कहीं पैसा बांट रहे हैं तो कहीं साड़ी, जोकि आचार संहिता का उल्लंघन है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password