Bridal Lehanga In Dehli : चाहती हैं किफायती कीमत के बेस्ट लेटेस्ट वेडिंग ड्रेस, दिल्ली के इन बाजारों में जरूर करें ट्राय

bridal dress in dehli

नई दिल्ली। अगर आप भी Bridal Lehanga In Dehli  शादी की तैयारी में लगे हैं और अभी तक वेडिंग ड्रेस ​के लिए परेशान हो रहे हैं तो हम आपकी मुश्किल आसान बना देते हैं। लेटेस्ट डिजाइन का लहंगा दुल्हन की पहली पसंद होती है। पर ऐसे में अगर आपको नहीं पता है कि ये डिजायनर लहंगे कहां मिलते हैं? इनकी कीमत कितनी होती है? शादी के लिए सही शॉपिंग कहां से करें? तो अभी जान लीजिए कि आपका पसंदीदा लेटेस्ट लहंगा कहां मिलेगा। हम आपको बताने जा रहे हैं।

  • चांदनी चौक –
    दिल्ली-एनसीआर में रहने वालों के लिए यहां का चांदनी चौक पहला पसंदीदा बाजार है। इस जगह पर यहां आपको न सिर्फ लेटेस्ट डिजाइन के लहंगे मिलेंगे, इससे जुड़ी ज्वेलरी व शादी से जुड़ा हर सामान किफायती रेट पर बड़ी ही आसानी से मिल जाएगा। इतना ही नहीं बार्गनिंग करने पर आपको यहां ठीक—ठाक दाम पर लहंगा मिल जाएगा। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दिखने वाले सभी लेटेस्ट डिजाइन के लहंगे यहां आपको यहां मिलेंगे। इतना ही नहीं, यहां कई दुकानें तो ऐसी भी हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री से इंस्पायर्ड लंहगे रखती हैं।

 

  • हौज खास –
    दक्षिणी दिल्ली स्थित हौजखास भी फैशन बुटीक्स का गढ़ माना जाता है। यहां कतार में लगी वेडिंग शॉप पर आपको अपनी मनपसंद का लहंगा चुनने के लिए कई विकल्प मिल जाएंगे। Ogaan और Ole Couture जैसे शोरूम आपको काफी अच्छी कलेक्शन की पेशकश करते हैं। जिसे देखकर ब्राइड का दिल खुश हो जाएगा। अपेक्षाकृत लहंगे थोड़े महंगे मिलेंगे।

 

  • लाजपत नगर –
    लाजपत नगर मार्केट में भी ब्राइडल लहंगों की हर तरह की वेरायटी देखने को मिलती है। आपको यहां पॉकेट फ्रेंडली प्राइस में एक अच्छा ब्राइडल लहंगा मिल जाएगा। लिबास और रूद्राक्षी जैसी कई दुकानों पर तय कीमतों पर अच्छे लहंगे मिलते हैं। हालांकि इनकी कीमत इतनी भी ज्यादा नहीं कि आप निराश लौट जाएं।

 

  • साउथ एक्स –
    दिल्ली के सबसे महंगे और चर्चित बाजारों में शुमार साउथ एक्स एक मिड-रेंज बजट शॉपिंग प्लेस है। यहां आपको हर बजट का लहंगा मिल जाएगा। लहंगे पर डिजाइनर्स का काम देखकर ही आप खुश हो जाएंगे। यकीन मानिए आप खाली हाथ नहीं लौटेंगे। आपको यहां लहंगे के साथ लाजवाब ब्राइडल गाउन भी देखने को मिलेंगे।

 

  • शाहपुर जट –
    हौज खास के नजदीक स्थित शाहपुर जट में आप ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट खरीद सकते हैं। आपको यहां ऐसे कई डिजाइनर्स मिलेंगे जिनके पास एक से बढ़कर एक ब्राइडल लहंगा होगा। कलर, डिजाइन और स्टाइल के मामले में ये डिजाइनर्स आपको बिल्कुल मायूस नहीं करेंगे। लेकिन फिर भी आपको लहंगे पसंद नहीं आते तो आप अपने हिसाब से लहंगा कस्टमाइज भी करा सकते हैं।

 

  • करोल बाग –
    करोल बाग ब्राइडल शॉपिंग के लिए तीसरा विकल्प है। यहां आपको दुल्हन के लिए लहंगा, सूट और साड़ी समेत दूल्हे की वेडिंग ड्रेस भी किफायती दामों पर मिल जाएगी। शुरुआत में लोग यहां सिर्फ सस्ता मिलने की वजह से जाते थे, लेकिन आज लोग क्वालिटी की वजह से भी करोल बाग रुख करते है। फ्रंटियर बाजार, छाबड़ा 555 और मीना बाजार जैसी दुकानों पर दुल्हन की अच्छी शॉपिंग हो सकती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password