Breaking News: कार के ऊपर पलटा सामान से भरा ट्रक, पति-पत्नी की मौत, गैस कटर से काटकर निकाले शव

Breaking News: कार के ऊपर पलटा सामान से भरा ट्रक, पति-पत्नी की मौत, गैस कटर से काटकर निकाले शव

सीहोर। प्रदेश समेत पूरे देश में कोरोना का कहर थमने के बाद सड़कों पर वाहन दौड़ने लगे हैं। वहीं दुर्घटनाओं की खबरें भी आए दिन सामने आती रहती हैं। रविवार को इंदौर-भोपाल रोड पर झागरिया जोड़ के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक सामान से भरा ट्रक एक कार के ऊपर पलट गया। कार में दबने से एक वकील और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हादसा इतना भीषण था कि देखने वालों की रूह कांप गई। वहीं कार में दबे शवों को निकालने के लिए वाहनों को गैस कटर से काटना पड़ा। हादसे के बाद तीन बुल्डोजर की मदद से ट्रक को कार से उठवाया गया। इसके बाद कड़ी मशक्कत कर गैस कटर से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक कार क्रमांक एमपी 37 सी 6270 से सीहोर के रहने वाले वकील राजेंद्र रैना (62), उनकी पत्नी विभा रैना (55) के साथ भोपाल की तरफ जा रहे थे। वहीं सामने से ट्रक क्रमांक यूपी 63 टी 9872 इंदौर की ओर से आ रहा था। ट्रक के मुड़ते वक्त कार ट्रक से जा टकराई। वहीं ट्रक में सामान काफी भरा होने के कारण अनियंत्रित हो गया और कार पर ही पलट गया। ट्रक के वजन से कार चकनाचूर हो गई। हादसे में राजेंद्र और विभा की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन मशीनें बुलवाईं। इसके बाद ट्रक को कार के ऊपर से उठाया जा सका। तीन क्रेनों की मदद से ट्रक को उठवाया गया। इसके बाद गैस कटर से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हादसों का रविवार
रविवार को मप्र और महाराष्ट्र की सीमा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक सवारियों से भरी तेज रफ्तार जीप खाई में जा गिरी। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 15 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह हादसा मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा से लगे टूरिस्ट प्लेस तोरणताल में हुआ है। यहां रविवार को एक जीप तेज रफ्तार में आ रही थी। इस जीप में 20-25 लोग सवार थे। तेज रफ्तार जीप का संतुलन खोने के बाद यह जीप सीधे खाई में जा गिरी। इस हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है।

मरने वाले सभी लोग प्रदेश के बड़वानी जिले के बताए जा रहे हैं। इस हादसे के बाद सीएम शिवराज सिंह ने भी ट्वीट कर शोक प्रकट किया है। सीएम शिवराज सिंह ने हादसे की जानकारी मिलने के बाद कहा “बड़वानी में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु होने का दुःखद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, परिजनों को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण रूप से स्वस्थ करें”। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस समेत प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password