Breaking News: गर्ल्स हॉस्टल की वॉर्डन बनने के लिए “ज्योति” बन गई जुबैन बी, फिर किया यह काम, ऐसे हुआ खुलासा

इंदौर। प्रदेश के इंदौर शहर में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने नौकरी पाने के चक्कर में अपना धर्म बदलकर दूसरा नाम बता दिया। इसके बाद सालों तक हॉस्टल में पैसों के मामले में धोखाधड़ी करती रही। महिला ने यहां लाखों रुपए का हेरफर कर लिया। पूरे तीन सालों बाद अकाउंट के ऑडिट में मामले का खुलासा हुआ है। महिला ने नौकरी के दौरान अपने परिचितों को जमकर लाभ दिलाया। साथ ही नकली रसीद कट्टे के साथ लाखों रुपए की हेर-फेर कर ली। मामला इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र का है। यहां बने सोहम गर्ल्स हॉस्टल में करीब तीन साल से ज्योति शर्मा नाम की महिला हॉस्टल वॉर्डन के पद पर नियुक्त है। ज्योति शर्मा ने तीन साल पहले यह हॉस्टल ज्वाइन किया था।

रिश्तेदारों का लगा रहा आना-जाना

इसके बाद तीन सालों तक महिला के रिश्तेदारों का हॉस्टल में आना-जाना लगा रहा। महिला ने तीन सालों में लाखों रुपए की रकम अपने रिश्तेदारों के खातों में रकम जमा करवा दी। तीन साल बाद जब हॉस्टल का अकाउंट ऑडिट किया गया तो मामले का खुलासा हुआ। जांच में जानकारी मिली की महिला का असली नाम ज्योति शर्मा नहीं बल्कि जुबैन बी पति मोइनुद्दीन शेख है। महिला ने नौकरी पाने के लिए गलत दस्तावेज तैयार किए थे। साथ ही अपना नाम भी बदल लिया था। मामले की शिकायत पुलिस में भी की गई है। पुलिस को हॉस्टल के सीसीटीवी की फुटेज भी दी गई है। इसमें महिला हिंदू गेटअप में नजर आ रही है। पुलिस ने महिला के खिलाफ धोखाधड़ी अमानत में खयानत सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। महिला मौके से फरार हो गई है। पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है।

रसीद के नाम पर कमाए रुपए
महिला ने यहां अपनी नौकरी के दौरान लाखों रुपए का हेर-फेर किया है। महिला अपने रिश्तेदारों को यहां लगातार बुलाती रहती थी। इतना ही नहीं आरोपी महिला ने हॉस्टल की रसीद के अलावा एक नकली रसीद कट्टा भी बनवा रखा था। इस रसीद कट्टे से महिला हॉस्टल में रहने वाली युवतियों समेत हिसाब में भी लंबी चपत लगा रही थी। महिला ने बीते तीन सालों में अपने रिश्तेदारों के खातों में लाखों रुपए जमा कराए हैं। अब मामले की शिकायत तुकोगंज थाने में कराई गई है। पुलिस ने महिला की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज ले ली है। महिला मौके से फरार हो गई है। पुलिस महिला और रिश्तेदारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password