Breaking News: दोनों हाथ पैर गवां बैठे बुजुर्ग ने लगवाया कोरोना का टीका, देश को कोरोना मुक्त करने का दिया संदेश

उज्जैन। मध्यप्रदेश में कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। वहीं इस टीकाकरण अभियान में कई लोग हिस्सा लेकर कोरोना को मात देने की तैयारी कर रहे हैं। एक तरफ जहां प्रदेश का इंदौर टीकाकरण में नंबर वन रहा, तो वहीं उज्जैन में एक 67 साल के दिव्यांग ने टीकाकरण करवाकर देश को कोरोना मुक्त करने का संदेश दिया। दरअसल सोमवार को प्रदेश के सभी जिलों में टीकाकरण का आयोजन किया गया था। वहीं उज्जैन के घासमंडी स्थित अमबेडकर भवन में भी टीकाकरण सेंटर बनाया गया और इस सेंटर में 67 साल के रमेशचंद्र शर्मा पहुंचे जो पूरी तरह से दिव्यांग थे। वहीं सेंटर में पहुंचकर रमेशचंद्र शर्मा ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई और देश को कोरोना मुक्त करने का संदेश दिया।

दरअसल रमेशचंद्र शर्मा बिजली विभांग में कार्य करते समय अपने दोनों हाथ और पेर गवां बैठे थे। लेकिन दिव्यांग होने के बाद भी कभी उनका जज्बा कम नहीं हुआ। इतना ही नहीं रमेशचंद्र शर्मा चुनाव में भी हमेशा अपने मत का उपयोग करने जाते हैं और मतदान करते हैं।

टीकाकरण करने की अपील की

टीकाकरण को लेकर रमेशचंद्र शर्मा का कहना है कि उनके दोनों हाथ नहीं है, इस वजह से वह वैक्सीन का रजिस्ट्रेशननहीं कर पा रहे थे। अब जब सरकार ने बिना रजिस्ट्रेशन के टीकाकरण करवाने का जो निर्णय लिया है उससे उन्हें काफी सहूलियत हो गई और वे केवल अपना आधार कार्ड लेकर सेंटर पहुंचे और टीकाकरण करवाया। इसके साथ ही रमेशचंद्र शर्मा ने सभी से टीकाकरण करवाकर कोरोना महामारी को दूर भगाने की अपील की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password