Breaking News: इंडियन आइडल के मंच पर नजर आएगा सहदेव, शो की क्रिएटिव टीम ने मुंबई आने का दिया न्योता !

सुकमा। सोशल मीडिया पर “बचपन के प्यार” गाने से फेमश होने वाला सुकमा का सहदेव अब जल्द ही इंडियन आइडल में नजर आएगा। इतना ही नहीं इंडियन आइडल(Indian idol) के मंच पर वह “बचपन का प्यार गाना” भी सुनाएगा। दरअसल मुंबई से शो की क्रिएटिव टीम ने फोन पर सहदेव से बातचीत की है और उनसे उनका गाना बचपन का प्यार सुना। बताया जा रहा है कि जल्द ही इंडियन आइडल (Indian idol) की टीम सहदेव को मुंबई भी बुला सकती है। बता दें कि इन दिनों सहदेव देश भर में सुर्खियां बटोर रहा है। साथ ही बड़ी-बड़ी हस्तयों से मुलाकात भी कर रहा है। हाल ही में सहदेव ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से भी मुलाकात की वहीं उन्हें बचपन का प्यार सुनाया। वहीं 2 दिनों पहले सहदेव मशहूर रैप सिंगर बादशाह से मिलकर घर लौटा है। अब उसे इंडियन आइडल के मंच पर बुलाने की तैयारी की जा रही है।

शो की क्रिएटिव टीम से हुई बात
गुरुवार दोपहर को सहदेव की इंडियन आइडल शो ( Indian idol) की क्रिएटिव टीम से बात हुई है। वहीं फोन कॉल पर यह बात 15 मिनट तक चली है। जिसमें क्रिएटिव टीम ने सहदेव से उनका गाना भी सुना। जानकारी के मुताबिक क्रिएटिव टीम से हुई बातचीत के दौरान टीम ने सहदेव से पारिवारिक बैकग्राउंड के बारे में जानकारी ली और उसे मुंबई आने के लिए भी पूछा। जिसमें सहदेव ने मुंबई आने को हां कहा है। वहीं टीम जल्द ही सहदेव के मुंबई जाने की तारीख कंफर्म कर बताएगी।

बादशाह उठाएंगे पढ़ाई का खर्च
सोशल मीडिया पर हाल ही में “बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे” गाना जमकर ट्रेंड कर रहा है। यह गाना मशहूर रैप सिंगर बादशाह को इतना पसंद आ गया कि उन्होंने इस गाने पर वीडियो बनाई और सहदेव से संपर्क किया । जिसके बाद बादशाह ने सहदेव को चंडीगढ़ बुलाया। वहीं सहदेव ने चंडीगढ़ पहुंचकर बादशाह के साथ घंटे तक समय बिताया और शार्ट वीडियो एलबम भी बनाया है। वहीं बादशाह ने सहदेव की पढ़ाई का खर्च उठाने की बात भी कही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password