BREAKING NEWS: कोरोना और ब्लैक फंगस के बाद बढ़ा इस बीमारी का खतरा, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

रायपुर। प्रदेश में कोरोना और ब्लैक फंगस की रफ्तार थमी नहीं थी कि अब निमोनिया का खतरा बढ़ने लगा है। राजधानी रायपुर में पिछले 9 दिनों के अंदर निमोनिया से 15  लोगों ने अपनी जान गवां दी है। वहीं राजधानी में एक सप्ताह के अंदर 90 से ज्यादा निमोनिया के मामले सामने आए हैं। जिसके बाद अस्पतालों में हड़कंप मचा हुआ है।

कोरोना मामलों में अस्थिरता जारी

छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में लगातार अस्थिरता देखने को मिल रही है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक कभी आंकड़े डराने वाले होते हैं। तो कभी आंकड़ों में तेजी से कमी देखने को मिलने लगती है। जहां पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस के 192 नए मामले आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 10 लाख 1 हजार 359 हो गई है जबकि संक्रमण से 6और लोगों की मौत होने से मृतक संख्या 13517 हो गई है। संक्रमण से उबर चुके लोगों की संख्या बढ़कर 9 लाख 85 हजार 324 हो गई है। वहीं छत्तीसगढ़ में वर्तमान में 2518 मरीजों का उपचार चल रहा है।

तीसरी लहर की चिंता
प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार घट बढ़ रहे हैं। जिसको देखते हुए सरकार की चिंता फिर से बढ़ गई है। हालांकि तीसरी लहर की भी लगातार चेतावनी दी जा रही है। इसी को लेकर सरकार पूरी तैयारी कर रही हैं। छ्त्तीसगढ़ में कोरोना वैक्सिनेशन तेजी से किया जा रहा है। रोजाना लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा रही है

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password