Breaking News: 38 लाख परिवार को मुफ्त में मिलेगी बिजली!

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने उत्तरप्रदेश के आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में सरकार बनने पर सभी घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने और 38 लाख परिवारों पर बकाया बिजली बिल माफ करने का ऐलान किया है। ये बात दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कही। इस मौके पर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि 2015 से पहले दिल्ली के लोगों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ता था।

योगी सरकार ने भेजे हैं महंगे बिजली
दिल्ली सरकार की मेहनत से यह नजारा बदला है और अब लोगों को 24 घंटे बिजली मिल रही है। अगर उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो हम यह वादा पूरा करेंगे। उत्तर प्रदेश में 38 लाख परिवार हैं, जिनके घरों में योगी सरकार ने महंगे बिजली के बिल भेजे हैं और योगी सरकार उनको अपराधी मान रही है।

आज मूलभूत आवश्यकता है बिजली
अगर आम आदमी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में आती है, तो हम ऐसे सारे बिजली के बिल माफ़ करेंगे। उन्होंने यह भी ऐलान किया कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर बिजली के मनमाने बिल से परेशान प्रदेश के 38 लाख परिवारों के बिल माफ कर दिए जाएंगे और राज्य में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति की जाएगी। सिसोदिया ने कहा कि बिजली आज विलासिता नहीं बल्कि मूलभूत आवश्यकता है, जिसे हर नागरिक को उपलब्ध कराना हर सरकार की जिम्मेदारी है।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password