ऑटो वाले के साथ भागी गर्लफ्रेंड तो BF ने चुरा लिए 70 मोबाइल -

ऑटो वाले के साथ भागी गर्लफ्रेंड तो BF ने चुरा लिए 70 मोबाइल

sakal times

पुणे: प्यार इंसान से सबकुछ करवा सकता है और प्यार में धोखा मिल जाए तो भी इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। इसी तरह का एक मामला सामने आया है महाराष्ट्र के पुणे से, जहां एक प्यार में पागल व्यक्ति ने शहर के 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुरा लिए। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लेकिन उसने ऐसा सिर्फ बदले की भावना में किया क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली थी। इसलिए उसने ऑटोवालों के फोन चुराकर उन्हें शिकार बनाने लगा।

पुलिस के मुताबिक आरोपी आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख अहमदाबाद में एक रेस्तरां चलाता था। अहमदाबाद में वह कैंप के नयू मोदीखाना में रहता था। आरोपी मोबाइल चुराता था लेकिन सिर्फ ऑटोरिक्शा वालों के, इस बात का खुलाता करते हुए पुलिस ने बताया कि, आसिफ 2019 में अहमदाबाद में रेस्तरां बेचकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुणे आ गया था। लेकिन अचानक उसकी गर्लफ्रेंड उसके सारे पैसे लेकर ऑटो रिक्शा वाले के साथ भाग गई थी।

बदले की भावना में आसिफ ने ऑटो रिक्शा चालकों को अपना निशाना बनाया और करीब 70 ऑटो रिक्शा चालकों के मोबाइल चुराए। फिलहाल आसिफ पुलिस की गिरफ्त में है। सोमवार को आसिफ की गिरफ्तारी हुई थी, जिसके बाद उसे मंगलवार के दिन कोर्ट में पेश किया था वहां से उसे 27 अगस्त तक हिरासत में भेजा गया है।

गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था आसिफ

आसिफ ने बताया कि वह गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था लेकिन उसके घरवाले तैयार नहीं थे। जिसके बाद वह गर्लफ्रेंड को घर से भगाकर पुणे आ गया, जिससे उसकी जिंदगी की नई शुरुआत हो सके। लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड उसे धोखा देकर एक ऑटो रिक्शा वाले के साथ भाग गई। उसने गर्लफ्रेंड का पता लगाकर उससे बात करने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं मानी तो वह वापस पुणे आया और ऑटो चालकों के खिलाफ नफरत पाले शहर के ऑटो में सफर के दौरान उनके फोन चुराने शुरू कर दिए थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password