Boy Beaten Up In Lucknow: मदरसे से बच्चों के पैर में बांधी जंजीर और की पिटाई का मामला उजागर

Boy Beaten Up In Lucknow: मदरसे से बच्चों के पैर में बांधी जंजीर और की पिटाई का मामला उजागर, सामने आई ये वजह

लखनऊ। Boy Beaten Up In Lucknow। देश-दुनियाभर की तमाम ताजातरीन खबरों में एक खबर सामने आ रही है जहां पर गोसाईगंज के शिवलर में स्थित शुरफौद्दीन उलूम मदरसे में 2 बच्चों को जंजीर से बांधकर रखने का वीडियो सामने आया है। जिसमें तस्वीरों में बच्चे को शरीर में पिटाई के निशान दिखाई दे रहे हैं। यहां पर मौलवी ने बच्चों को जंजीर से बांधा था।

जानें परिजनों का क्या है कहना

इस मामले में परिजनों का कहना है कि, उन्होंने ही मौलवी साहब से बच्चों को बांधने के लिए कहा था। वह मदरसा संचालक के खिलाफ कार्रवाई न करे. परिजनों ने यहां तक कहा कि उनका बेटा शैतान है, वह पढ़ाई नहीं करता है इसलिए ऐसा करने को कहा गया था। इसके अलावा बच्चे से बातचीत की गई तो उसने बताया कि, उसका पढ़ाई में मन नहीं लगता है और मदरसे में अच्छा भी नहीं लगता है. उसने कहा कि एक बार वह भाग भी चुका है. उसने कहा, ”मेरा पढ़ने में मन नहीं लगा तो मैं शौचालय में जाकर छुप गया। बच्चे के पिता ने बताया, “बच्चा दो बार पहले भी घर भाग चुका है इसलिए हमने मौलवी से कहा था कि इस बार भागे तो इसको बांध के रखना क्योंकि इसे पढ़ाना है।”

यहां पर मौलाना ने एक और बच्चे को किया कैद

बताया जा रहा है कि, इस बच्चे के अलावा पुलिस ने एक दूसरे बच्चे राजू के परिजनों को सूचना दी है जिसमें बताया जा रहा है कि, राजू बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र का रहने वाला है. शाहबाज के साथ राजू को भी कैद किया गया था. पुलिस ने परिजनों को कोतवाली बुलाया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password