राजस्थान में Bounce Infinity अपना पहला ई-स्कूटर किया पेश, जानिए कितने खास है इसके फीचर्स

मुंबई। स्मार्ट परिवहन समाधान उपलब्ध कराने वाली बाउंस इनफिनिटी ने राजस्थान स्थित भिवाड़ी कारखाने से अपना पहला उपभोक्ता ई-स्कूटर ई-1 पेश किया है। कंपनी 18 अप्रैल से ई-स्कूटरों की आपूर्ति शुरू करेगी। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

कंपनी की इस साल के अंत में दक्षिण भारत में ई-स्कूटर के लिए एक नया पांच लाख सालाना क्षमता वाला कारखाना लगाने की योजना है। बाउंस इनफिनिटी को एक्सेल, एक्सेल यूएस, सिकोइया कैपिटल इंडिया, बी कैपिटल, फाल्कन एज, क्वालकॉम, चिरेट, ओमिडयार नेटवर्क, मावेरिक कैपिटल जैसे अन्य प्रमुख निवेशकों का समर्थन प्राप्त है। कंपनी ने ई-1 स्कूट दोहरे विकल्प में पेश किया है। इसमें एक में बैटरी अदला-बदली की सुविधा है तथा दूसरे में बैटरी के साथ चार्जर की व्यवस्था है।

बाउंस इनफिनिटी के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी विवेकानंद हालेकेरे ने कहा, ‘हमारे कारखाने से बाउंस इनफिनिटी ई-1 स्कूटर बनकर आया है। हम जल्दी ही इसकी डिलिवरी ग्राहकों को करेंगे, जो इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसको लेकर हम काफी उत्साहित हैं।’’ कंपनी ने कहा कि भिवाड़ी कारखाने की मौजूदा क्षमता सालाना 2,00,000 स्कूटर से अधिक है। यह संयंत्र कंपनी के राष्ट्रीय विनिर्माण केंद्र के रूप में काम करेगा, जो देश भर से मांग को पूरा करेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password