भोपाल और बैतूल में शूटिंग करेंगी धाकड़ गर्ल Knagna Ranaut, 'धाकड़' फिल्म की होनी है शूटिंग

भोपाल और बैतूल में शूटिंग करेंगी धाकड़ गर्ल Kangana Ranaut, ‘धाकड़’ फिल्म की होनी है शूटिंग

Image source: instagram @kanganaranaut

भोपाल: बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा सूर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि इस बार हम उनकी किसी कॉन्ट्रोवर्सी या फिर किसी सोशल मीडिया पर उनके किसी नई चर्चे के बारे में नहीं बल्कि उनकी अपकमिंग मूवी के बारे में बात करने वाले हैं। जी हां, कंगना रनौत भोपाल पहुंची हैं  गौरतलब है कि कंगना भोपाल और बैतूल में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग करेंगी।

बता दें कि कंगना ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म जयललिता की शूटिंग पूरी की है। हाल ही में कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लगता है कि वे बिना ब्रेक लिए जल्द ही अपनी अगली फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए तैयार हैं। कंगना की फिल्म धाकड़ का फर्स्ट लुक कुछ ही वक्त पहले रिलीज किया गया था और इस फिल्म में एक्ट्रेस एजेंट अग्नि का रोल प्ले करती नजर आएंगी।

कंगना ने लिखा कि ‘मुझे तो मल्टीटास्क पसंद नहीं है, लेकिन अब उस समय में जाने का वक्त आ गया है, जब मैं घोड़े की तरह काम करती थी। इसलिए थलाइवी को फिल्माने के साथ ही मैंने ‘धाकड़’ के लिए जेसन एनजी के साथ एक्शन रिहर्सल शुरू कर दी है। साथ ही साथ मैं अपने चार्मिंग डायरेक्टर रजनीश घई को भी देखना चाहती थी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password