बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, एक्टर ने की आत्महत्या, कुत्ते के बेल्ट से लगाई फांसी

मुंबई: बॉलीवुड के लिए साल 2020 बहुत बुरा साबित हुआ है। साल की शुरुआत से ही इंडस्ट्री पर काले बादल मंडरा रहे हैं, एक के बाद एक बुरी खबरों का सिलसिला अभी थोड़ा थमा ही था की एक और बुरी खबर सामने आ गई। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आसिफ ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है।

खबरों के मुताबिक, गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। घर आने के बाद उन्होंने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगा ली। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे।

UK की एक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे आसिफ

जानकारी के मुताबिक आसिफल UK की एक महिला के साथ लिव इन में मैक्लोडगंज में रहते थे। आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। हालांकि इस मामले में पुलिस पड़ताल कर रही है।

अभिनेता ने सुसाइड क्यों किया है कि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। आसिफ बसरा ने सुसाइड किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password