फिल्म अभिनेता और पत्नी के बीच कुत्ते को लेकर हुआ झगड़ा, तलाक तक पहुंचा मामला

रीवा/ जबलपुर: बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह और उनकी पत्नी कनेडियन ली एल्टन के बीच तलाक की याचिका पर आज जबलपुर हाईकोर्ट में सुनवाई थी। अरुणोदय और उनकी पत्नी के बीच काफी समय से डॉगी को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके बाद यह मामला कोर्ट पहुंच गया। हाईकोर्ट ने मामले में भोपाल की फैमिली कोर्ट का रिकॉर्ड मांगा।

दरअसल, पूरा मामला एकतरफा तलाक के फैसले को चुनौती देने से जुड़ा हुआ है। अभिनेता अरुणोदय के डॉगी और उनकी पत्नी ली एल्टन के डॉगी की लड़ाई से दोनों के बीच विवाद शुरु हुआ। ली एल्टन ने अपनी याचिका में तर्क दिया है कि अरुणोदय ने तलाक को लेकर उन्हें कोई भी जानकारी नहीं दी और उनके खिलाफ तलाक की एकतरफा डिक्री हासिल कर ली। मामले की अगली सुनवाई 6 अक्टूबर को नियत की गई है।

दोनों के डॉगी को लेकर हुआ था विवाद

करीबी सूत्रों से जानकारी मिली है कि विवाद की शुरुआत ली एल्टन के डॉगी और अरुणोदय सिंह की डॉगी की लड़ाई से हुई थी। इसके बाद दोनों में विवाद बढ़ता गया। इसी बीच अरुणोदय ने ली एल्टन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। आपको बता दें कि अरुणोदय सिंह मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता अजय सिंह के बेटे हैं।

 

2016 में हुई थी दोनों की शादी

2016 में हुई थी शादी गौरतलब है कि, ली एल्टन और अरुणोदय सिंह का विवाह नवंबर 2016 में हुआ था और 3 साल के अंदर ही उनके बीच आपसी विवाद इतना बढ़ा कि नौबत तलाक तक आ गई।

ली एल्टन ने लगाई याचिका

कनाडा निवासी ली एल्टन और अरुणोदय सिंह ने भोपाल में विशेष विवाह अधिनियम के तहत पंजीकरण कराया था। शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच आपसी तनातनी बढ़ गई। अरुणोदय ने अचानक 2019 के बीच आना-जाना भी बंद कर दिया। 10 मई 2019 को भोपाल के फैमिली कोर्ट में ली एल्टन के खिलाफ तलाक का केस लगा दिया। इस बीच ली एल्टन कनाडा जा चुकी थीं और उन्होंने अरुणोदय के खिलाफ भरण-पोषण और वैवाहिक संबंधों की पुनर्स्थापना का केस मुंबई में दायर कर दिया था। इस बीच 18 दिसंबर 2019 को ली एल्टन की जानकारी के बगैर भोपाल कुटुंब न्यायालय ने तलाक की एकतरफा डिक्री पारित कर दी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password