नाव हादसा : आज दो और युवतियों के शव हुए बरामद, अब तक 13 लोगों की मौत

Boat accident: dead bodies of two more women recovered today, 13 dead

राजस्थान। कोटा जिले में बुधवार को चंबल नदी में नाव डूबने से 11 लोगों की मौत हो गई है और दो लोग लापता थे। लापता लोगों की तलाश जारी थी। गुरुवार सुबह 2 शव नदी से निकाले गए। दोनों शव ज्योति और गोलमा नाम की दो युवतियों के हैं। इसके साथ रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो गया है। बुधवार को सुबह 9 बजे नाव पलटने के हादसे के बाद 13 लोग लापता हो गए थे। अब तक हादसे में 13 लोगों का शव मिल चुका है। जिसमें से 11 लोगों के शव बुधवार को ही मिल चुके थे।

सख्त एक्शन लिया
संभागीय आयुक्त केसी मीणा ने घटना को लेकर गंभीरता दिखाते हुए तत्काल जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। उन्होंने परिवहन विभाग के मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर को तत्काल एपीओ किया। साथ ही खतौली थाना अधिकारी लाइन हाजिर, क्षेत्रीय हल्का पटवारी और ग्राम सेवक को भी एपीओ किया है।

चंबल नदी में नाव पलटने से 11 लोगों की मौत, कई लोग अभी भी लापता

प्रशासन ठोस कदम उठा रहा
हादसे की जांच जारी है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे संभागीय आयुक्त केसी मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से सभी मृतक आश्रितों के परिवार वालों को तत्काल एक-एक सहायता राशि उनके बैंक के अकाउंट में डालने की कार्रवाई प्रभावी रूप से शुरू कर दी है। इस तरह के हादसे फिर दोबारा ना हो इस दिशा में भी जिला प्रशासन ठोस कदम उठा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password