Blind Murder News : अंधे कत्ल का खुलासा , हत्या कर सिर काटकर ले गया था आरोपी

Father Murder

छिंदवाड़ा। जिले में हत्या के बाद (blind murder news ) सिर काटकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही मृतक का सिर भी बरामद कर लिया है। मामला गढ़ागोंदी गांव का है , जहां बीते शुक्रवार को किसान की हत्या की गई थी।पुलिस को मौके पर सिर्फ धड़ मिला था। शव का सिर गायब था। जांच के बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है, जिसने जादू टोने के शक में किसान की हत्या की थी….

मृतक का सिर बरामद कर लिया गया
छिंदवाडा जिले के लावाघोगरी थाना क्षेत्र के गढागोंदी में शुक्रवार सुबह नृशंस हत्या का मामला सामने आया था। मामले में पुलिस गर्दन काट कर अपने साथ ले जाने वाले आरोपी तक पहुंच गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक का सिर बरामद कर लिया गया है, हालांकि पुलिस ने अब तक मामले में खुलासा नहीं किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की अभी जांच की जा रही है संभवत आज इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

ये है मामला
शुक्रवार सुबह गड़ागोदी निवासी 45 वर्षीय रामटजी का गर्दन कटा शव खेत की झोपड़ी में मिला था, उसका सिर भी गायब था, वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस टीम में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की, जांच के दौरान पुलिस ने कुछ संदेशों को राउंडअप किया है पुलिस सूत्रों की माने तो जादू टोने के संदेह में रामजी की हत्या उसके किसी करीबी ने ही की है। वहीं दूसरी ओर मृतक के सिर को पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 , 201 के तहत मामला दर्ज किया है।

हत्या के पीछे की वजह जादू टोने हो सकती है
गढ़ागोंदी निवासी रामाजी का खेत गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर पहाड़ी पर है। खेत में लगी फसल की जंगली जानवर से सुरक्षा के लिए एक मचान बना हुआ है जिसमें मृतक रात बिताकर फसलों की सुरक्षा करता था। हत्या के पीछे की वजह जादू टोने हो सकती है। प्रकरण में अन्य बिंदु पर भी जांच और संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है। मौके पर निरीक्षण करने छिंदवाड़ा एसपी विवेक अग्रवाल भी पहुंचे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password