Farmers Protest Farm laws: नए कृषि कानूनों को लेकर देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस और चौपाल आयोजित करेगी बीजेपी, आज से आगाज

Farmers Protest Farm laws: नए कृषि कानूनों को लेकर देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस और चौपाल आयोजित करेगी बीजेपी, आज से आगाज

Image Source: [email protected]

Farmers Protest Against New Agriculture Laws: देश में नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। हालांकि मोदी सरकार ने किसानों से बातचीत कर इस मसले पर हल निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। नए कानूनों को खत्म करने की मांग पर अड़े किसानों ने आज से आंदोलन तेज करने की बात कही है और सड़कों के बाद रेल सेवा जाम करने का ऐलान किया है। वहीं बीजेपी ने भी लोगों को कृषि कानूनों के बारे में जागरूक करने के लिए देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस और चौपालों का आयोजन करने का फैसला किया है।

 

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी देश के सभी जिलों में प्रेस कॉन्फ्रेंस और चौपाल का आयोजन करेगी। इसके माध्यम से लोगों को नए कृषि कानूनों के फायदों के बारे में बताया जाएगा। इस मुहिम की आज से शुरुआत हो गई है। पार्टी आने वाले दिनों में कुल 700 प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conferences) और 700 चौपाल (Chaupals) आयोजित करेगी।

PM Appeal to Farmers: कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन के बीच पीएम मोदी ने किसानों से की ये खास अपील

गौरतलब है कि, किसान केंद्र सरकार से लगातार नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। सरकार किसानों से बात कर कानूनों में संशोधन करने पर जोर दे रही है। हालांकि किसानों और सरकार के बीच पांच राउंड वार्ता हुआ लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। गृह मंत्री अमित शाह के साथ किसानों की मुलाकात विफल रही, लिखित प्रस्ताव पर किसान नहीं माने, जिसके बाद गुरुवार को कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रेलमंत्री पीयूष गोयल ने कृषि कानूनों को लेकर मीडिया के सामने सरकार का पक्ष रखा। इसके बाद भी किसान नहीं माने। आज पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर किसानो से सरकार का पक्ष सुनने की अपील की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password