JP Nadda: भाजपा अध्यक्ष नड्डा पहुंचे जयपुर , एयरपोर्ट पर वसुंधरा-पूनिया ने किया स्वागत

JP Nadda: भाजपा अध्यक्ष नड्डा पहुंचे जयपुर , एयरपोर्ट पर वसुंधरा-पूनिया ने किया स्वागत

जयपुर। (भाषा) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda) आज सुबह जयपुर पहुंचे। नड्डा यहां पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे। भाजपा के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व अर्जुनराम मेघवाल सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने जयपुर पहुंचने पर नड्डा का स्वागत किया।

नड्डा के आते ही एक साथ आए बीजेपी नेता

जेपी नड्डा के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे भाजपा नेताओं में शुरू में गुटबाजी दिखी। वसुंधरा राजे और उनके समर्थक नेता पहले अलग खड़े हुए, सतीश पूनिया, गुलाबचंद कटारिया सहित उनके खेमे के नेता अलग। जैसे ही नड्डा एयरपोर्ट आए पहले अलग अलग गुटों में दिख रहे नेता एक कतार में आ गए। नड्डा के आते ही सभी गुटों के नेता एकजुट होते दिखे। हालांकि राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत में उनके सामने अलग अलग दिखने का स्कोप भी नहीं था। महिला मोर्चा की कार्यकर्ता बहनों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत हेतु उनके आगमन से पूर्व हाथों पर “कमल मेहंदी” लगाकर अभिनंदन संदेश प्रेषित किया ।

‘भंवरलाल शर्मा प्रदर्शनी’ का उद्घाटन

नड्डा बिड़ला आडिटोरियम के ‘भैरोंसिंह शेखावत सभागार’ में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे। नड्डा ‘भंवरलाल शर्मा प्रदर्शनी’ का भी उद्घाटन करेंगे। नड्डा का मालवीय नगर स्थित काली बाड़ी मन्दिर में दर्शन करने का भी कार्यक्रम है। जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में कार्य समिति की बैठक होगी। भाजपा की आईटी सेल ने नड्‌डा के स्वागत की तैयारी एक हैश टैग ‘नड्‌डा जी रो स्वागत’ टि्वटर पर चलाकर की है। इस हैश टैग पर अब तक करीब 9 हजार ट्वीट हो भी चुके हैं। भाजपा की ओर से इसी स्वागत के लिए सभी संगठनों को अलग-अलग तरीके अपनाने की रणनीति बनाई थी। इसके अनुसार ही स्वागत किया जा रहा है। भाजपा महिला मोर्चा राजस्थानी रंग की साड़ियों में पहुंचीं थीं, जिन्होंने एयरपोर्ट के बाहर स्वागत किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password