बीजेपी को MP उपचुनाव में जीत दिलाने के लिए बीएल संतोष ने संभाला मोर्चा, कर्नाटक में भी निभाई थी बड़ी भूमिका

image source : shivraj singh chauhan twitter

भोपाल। मध्यप्रदेश में 27 सीटों पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष आज मध्यप्रदेश पहुंचे। महामंत्री बीएल संतोष दोपहर में भाजपा कार्यालय पहुंचे। भाजपा कार्यालय पहुंचकर महामंत्री बीएल संतोष ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भाजपा कार्यालय में उपचुनाव की तैयारियों का जायजा ले​ लिया साथ ही उपचुनाव प्रभारी और जिलाध्यक्षों के साथ बैठक भी की। इस दौरान उन्होंने उपचुनाव पर चर्चा की। इस दौरान भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सीएम शिवराज समेत कई नेता मौजूद रहे।

 

कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देने भोपाल पधारे

उधर सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष जी आज हम सभी कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देने भोपाल पधारे हैं। मैं सभी की ओर से उनका हार्दिक स्वागत करता हूं।

पहली बार आ रहे  संतोष
बीएल संतोष संघ के बैकग्राउंड से आते हैं। साथ ही वह पीएम मोदी और अमित शाह के बेहद करीबी हैं। कर्नाटक में भी उपचुनाव के दौरान उन्होंने बड़ी भूमिका निभाई थी। अब एमपी में बीजेपी को उपचुनाव में जीत दिलाने के लिए उन्होंने मोर्चा संभाल लिया है। दोपहर में बीएल संतोष भोपाल पहुंचे। इस दौरान वे जिन मंत्रियों को उपचुनाव का प्रभार सौंपा है, उनके साथ और चुनाव प्रबंध और संचालन समिति के साथ संयुक्त  बैठ की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password