BJP National Executive Meeting: हैदराबाद में भाजपा की बड़ी बैठक

BJP National Executive Meeting: हैदराबाद में भाजपा की बड़ी बैठक, 30 से 40 साल नहीं जाने वाली पार्टी

BJP National Executive Meeting: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सामने आई है जहां पर दो दिन से भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। रविवार को समापन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  भी पहुंचे और नेताओं को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने किया संबोधित

आपको बताते चलें कि, इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, भाग्यनगर में ही सरदार पटेल ने ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ का नारा दिया था। हमारी पार्टी का नारा भी यही है, हमारा एक ही कार्यक्रम है- तुष्टिकरण खत्म कर हमें तृप्तिकरण का रास्ता अपनाना। उन्होंने NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की उम्मीदवारी की तारीफ करते हुए इसे ऐतिहासिक फैसला बताया।देश वंशवादी राजनीति और वंशवादी राजनीति करने वाले दलों से परेशान हो गया है। ऐसी पार्टियां देश में ज्यादा समय तक नहीं टिकेंगी। कुछ पार्टियां तो अपना अस्तित्व बचाने के लिए लड़ रही हैं।

मंत्री शाह ने दी जानकारी

इसे लेकर मंत्री अमित शाह ने कहा कि, आज मैं भाग्यनगर हैदराबाद में खड़ा हूं। पूरा देश जानता है कि अगर सरदार पटेल ना होते तो आज हैदराबाद भारत का हिस्सा न होता। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश में अगले 30 से 40 साल भाजपा के होंगे और भारत ‘विश्वगुरु’ बनेगा। शाह ने राजनीति में जातिवाद, वंशवाद और तुष्टीकरण को बहुत बड़ा अभिशाप बताया।

 

केंंद्रीय मंत्री गोयल ने दी जानकारी
आपको बताते चलें कि, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि, आज BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तेलंगाना की वरिष्ठ नेता अरुणा जी ने तेलंगाना की परिस्थितियों पर अपना वक्तव्य रखा। आज आर्थिक, सामाजिक और हर प्रकार से यहां के लोगों की तकलीफें बढ़ती जा रही है। BJP के संघर्ष के बाद तेलंगाना बना था। गत 8 वर्षों में TRS सरकार ने लोगों की उम्मीदों को ध्वस्त किया है। राज्य भ्रष्टाचार का प्रतीक बन गया है। तेलंगाना में एक परिवार का व्यक्ति पूरी सरकार चला रहे हैं। परिवारवाद के दुर्भाग्यपूर्ण उदाहरण के रूप में तेलंगाना उभरा है। हर वर्ग दुखी है।
 
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password