भाजपा सांसद पर किया गया हमला, जानिए पूरी घटना की खबर

BHARATPUR RAJASTHAN: भाजपा सांसद पर किया गया हमला, जानिए पूरी घटना की खबर

BHARATPUR RAJASTHAN: राजस्थान की भरतपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद रंजीता कोली ने दावा किया कि रविवार रात एक खनन माफिया ने उनकी कार को कथित तौर पर ट्रक से कुचलने की कोशिश की।
राजस्थान की भरतपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद रंजीता कोली ने दावा किया कि रविवार रात एक खनन माफिया ने उनकी कार को कथित तौर पर ट्रक से कुचलने की कोशिश की। कोली ने बताया कि कथित हमले में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना के बाद कोली अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र में चल रहे खनन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर दिलावती पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठ गईं।
भरतपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कोली ने कहा, “खनन माफिया ने मुझ पर चौथी बार हमला किया था। मैं अपने सहयोगियों के साथ क्षेत्र में चल रहे अवैध खनन की स्थिति का जायजा लेने पहुंची थी। माफिया ने ट्रक से मेरे वाहन को कुचलने की कोशिश की।
सौभाग्य से हम समय पर वाहन से बच निकले।” भाजपा सांसद ने कहा, “200 ट्रकों में अवैध खनन सामग्री लादने की सूचना मिली थी। जैसे ही हम लोग कार से नीचे उतरे और उन्हें रोकने की कोशिश की, कुछ लोगों ने हमें कुचलने का प्रयास करने के साथ ही मेरे वाहन में तोड़फोड़ की।”
उन्होंने आरोप लगाया कि घटना के बाद भरतपुर के पुलिस अधीक्षक मौके पर आने से कतरा रहे थे। इस बारे में जब भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने किसी अन्य काम में व्यस्त होने की बात कहकर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। कोली के मुताबिक, “मुझ पर पहले भी हमला हुआ था। कुछ अज्ञात लोगों ने मेरे वाहन पर गोलियां चलाई थीं, जिसके बाद मेरी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।”
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password