Corona Update: वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुए BJP सांसद राकेश सिंह, फिल्म अभिनेता गोविंदा भी कोरोना की चपेट में

मुंबई । फिल्म अभिनेता गोविंदा की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनमें हल्के लक्षण हैं अभिनेता के प्रवक्ता ने बताया कि गोविंदा ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। अभिनेता ने कहा है कि वह डॉक्टरों की देखरेख में हैं। रविवार सुबह कोरोना पॉजिटिव हुए गोविंदा ने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच करवा लेने का अनुरोध किया है।

अपनी सेहत के बारे में अभिनेता ने कहा है, “मैंने अपना जांच कराया है और वायरस को दूर रखने के लिए सभी सावधानियां बरत रहा हूं। आज सुबह हल्के लक्षणों के साथ मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। घर में बाकी सभी नेगेटिव आए हैं। सुनीता (पत्नी) कुछ हफ्ते पहले कोविड-19 से ठीक हुई है।”

पत्नी कुछ हफ्ते पहले ही कोविड-19 से ठीक हुई थी

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस वक्त घर पर क्वारंटीन में हूं और सभी चिकित्सकीय दिशानिर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं हर किसी से आवश्यक सावधानियां बरतने का अनुरोध करता हूं। कृपया अपना ध्यान रखें।”

कोरोना संक्रमित हुए BJP सांसद राकेश सिंह

bjp सांसद राकेश सिंह भी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनमें हल्के लक्षण हैं और सांसद ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

bjp सांसद ने कहा ‘मेरी टेस्ट रिपोर्ट आई है। चिकित्सकों की सलाह में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। मेरा निवेदन है जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपना परीक्षण अवश्य करवाएं।’

बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स हुए कोरोना का शिकार
बॉलीवुड में लगातार कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अक्षय कुमार , बप्पी लहरी से पहले आमिर खान, आर माधवन, परेश रावल, मिलिंद सोमन, रोहित सराफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली और सतीश कौशिक समेत कई सेलेब्स कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password