BJP MLA: भाजपा विधायक के अपनी ही पार्टी के खिलाफ बिगड़े स्वर, बोले- घबराने लगी है सरकार…

सतना। भाजपा के ही मैहर विधानसभा सीट से विधायक नारायण त्रिपाठी पिछले दिनों से लगातार अपनी ही पार्टी के विरोध में स्वर निकाल रहे हैं। लंबे समय से वह अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लगातार विंध्य प्रदेश की मांग कर रहे त्रिपाठी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। त्रिपाठी ने सतना में एक आयोजन के दौरान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि विंध्य क्षेत्र की मांग को लेकर एक आयोजन होना था।

इसी आयोजन को देखते हुए सरकार ने कोरोना का भय दिखाकर सख्ती की है। त्रिपाठी के शिवराज के खिलाफ वगावती स्वर दिखाई दिए। यहां त्रिपाठी ने जोशीला भाषण देते हुए कहा कि उन्हें अगले चुनाव में किसी भी राजनीतिक दल से टिकट मिलने की चिंता नहीं है। उन्हें यहां की जनता ने चुनाव जिताया है न कि किसी पार्टी ने। इतना ही नहीं त्रिपाठी ने अन्य मुद्दों पर भी सरकार की आलोचना की है।

कैसे भोगें सत्ता का सुख…
त्रिपाठी ने कहा कि मुझे लोग कहते हैं कि अभी सत्ता में दो ही साल हुए हैं। लोग कहते हैं कि आराम से सत्ता का सुख भोगें और वगावत न करें। त्रिपाठी ने कहा कि मेरे पास कोई धंधा और व्यापार नहीं है। मेरे तीन लड़के हैं, तीनों बेरोजगार हैं। उन्हें पता ही नहीं कि सरकार के सुख क्या होते हैं। त्रिपाठी ने कहा कि जब वे कोई ट्रक नहीं चलाते, न कोई धंधा करते हैं तो सरकार उनका कुछ नहीं कर सकती है। त्रिपाठी ने वगावती स्वर में कहा कि हमारा विंध्य प्रदेश हमें भले ही न दें, लेकिन हम तुम्हारा भी खेल खत्म कर देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार की यह कोरोना की नाटक नौटंकी यहां नहीं चलने वाली है। मुझे मैहर की जनता ने चार बार अलग अलग पार्टियों से विधायक चुना है। मुझे अब जरा सी भी परवाह नहीं है कि मुझे किस पार्टी से टिकट मिलेगा।

आयोजन रोकने का प्रयास कर रही सरकार

त्रिपाठी ने कहा कि 25 मार्च को सतना के BTI ग्राउंड पर विंध्य प्रदेश को लेकर एक जनसभा आयोजित की गई है। इसी सभा को लेकर सरकार हिल रही है। त्रिपाठी ने कहा कि सरकार घबराई हुई है लेकिन बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी। त्रिपाठी ने कहा कि काम आते ही सरकार कोरोना का डर बताकर लोगों का खून चूसने लगती है। इन्हें जहां किसी आंदोलन को दबाना होता है वहां कोरोना आ जाता है। बता दें कि भाजपा के मैहर से विधायक नारायण त्रिपाठी पिछले लंबे समय से विंध्य क्षेत्र की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी वह सरकार के खिलाफ बयान दे चुके हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password