MLA Rameshwar Sharma Ultimatum: विधायक ने जिला प्रशासन को दिया अल्टीमेटम, बोले-सुविधाएं शुरू नहीं हूई तो धरने पर बैठेंगे

MLA Rameshwar Sharma Ultimatum: विधायक ने जिला प्रशासन को दिया अल्टीमेटम, बोले-सुविधाएं शुरू नहीं हूई तो धरने पर बैठेंगे

MLA Rameshwar Sharma Ultimatum

भोपाल। हुजुर से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने MLA Rameshwar Sharma Ultimatum  जिला प्रशासन को अल्टीमेटम दे दिया है। विधायक रामेश्वर शर्मा ने भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया को पत्र लिखकर कहा है कि बैरागढ़ सिविल अस्पताल में 10 मई तक कोरोना मरीजों के सुविधाएं शुरू नहीं कीं, तो वे 11 मई को धरने पर बैठ जाएंगे। विधायक रामेश्वर आज एक पत्र लिखा है जिसमें कहा कि तमाम सुविधाओं के बाद भी नागरिक सड़कों पर दम तोड़ दें, तो मेरी विधायकी और आपकी कलेक्टरी व्यर्थ है।

मरीजों का इलाज प्रारम्भ नहीं हो सका
विधायक रामेश्वर पत्र में लिखा कि लगभग 3 लाख की आबादी वाले संत हिरदाराम नगर के सिविल अस्पताल को कोविड अस्पताल बनाने के संबंध में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग एवं भोपाल कलेक्टर की उपस्थिति में 19 अप्रैल 2021 को दौरा किया गया, इसके बाद भी आज तक यहां कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज प्रारम्भ नहीं हो सका।

संत हिरदाराम नगर की उपेक्षा है
वहीं दूसरी और खान साकिर अली अस्पताल भारत टॉकीज, रसूल अहमद सिद्दीकी अस्पताल जहांगीराबाद बैंक कॉलोनी, जवाहर लाल नेहरू अस्पताल डीआईजी बंगला खुशीलाल आयुर्वेदिक कॉलेज में ऑक्सीजन की लाइन डालकर कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज शुरू कर दिया गया। विधायक रामेश्वर ने कहा कि अन्य अस्पतालों की तरह सिविल अस्पताल संत हिरदाराम नगर में ऑक्सीजन लाइन डाल कर यहां भी इलाज शुरू किया जा सकता था, परंतु ऐसा नहीं किया गया जो कि निश्चित रूप से यह 3 लाख की आबादी वाले संत हिरदाराम नगर की उपेक्षा है।

विधायक निधि से खर्च की जाने की अनुशंसा कर चुका हूं
विधायक रामेश्वर ने कहा कि इतने बड़े सिविल अस्पताल में तमाम सुविधाओं ICU बेड एवं वेंटीलेटर होने के बावजूद नागरिक सड़कों पर दम तौड़ दें तो आपका और मेरा जीवन व्यर्थ है।
उन्होंने कहा कि संत हिरदाराम नगर के सिविल अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक एवं ऑक्सीजन पाइप लाइन डालने के लिए जितना भी खर्च हो उसकी राशि मेरी विधायक निधि से खर्च की जाने की अनुशंसा कर चुका हूं।

अवगत् कराने का आग्रह भी किया
साथ ही मेरे द्वारा ऑक्सीजन सप्लाई कंपनी इनॉक्स के उच्च अधिकारियों को ऑक्सीजन टैंक लगाने के लिए प्राकलन प्रस्तुत करने के लिए लेख किया गया है, संबंधित कंपनी से प्राकलन एवं समय सीमा से आपको एवं मुझे अवगत् कराने का आग्रह भी किया है

11 मई 2021 को मैं सिविल अस्पताल में धरना दूंगा
विधायक रामेश्वर ने कहा कि सिविल अस्पताल संत हिरदाराम नगर में कोविड मरीजों के इलाज संबंधी व्यवस्थाएं 10 मई तक शुरू करने संबंधी निर्देश संबंधितों को देने की कृपा करें। अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज प्रारम्भ करने के लिए यदि मजदूर के रूप में भी मेरी जरूरत पड़े तो निसंकोच मेरी सेवाएं लें। विधायक निधि के बाद भी यदि और राशि की आवश्यकता हो तो बताएं मैं भीख मांगकर भी इसकी पूर्ति करूंगा, परंतु 10 मई तक सिविल अस्पताल में कोविड मरीजों का इलाज शुरू करने की कृपा करें। अन्यथा 11 मई 2021 को मैं सिविल अस्पताल में धरना दूंगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password