BJP MLA: अपनी ही सरकारी के खिलाफ भाजपा विधायक ने उठाए सवाल, ऑक्सीजन को लेकर कहा सीएम ध्यान दें…

जबलपुर। प्रदेश में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। प्रदेश में कोरोना के कारण होने वाली मौतों का आंकड़ा लोगों में दहशत फैला रहा है। ऐसे में सरकार भी तमाम प्रयास कर कोरोना को नियंत्रित करने में जुटी है। वहीं भाजपा के ही विधायक ने अपनी सरकार के खिलाफ सवाल खड़े किए हैं। भाजपा विधायक ने सीएम से ऑक्सीजन के प्रयोग को लेकर सवाल खड़े किए हैं। वहीं ऑक्सीजन को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी कर रही कांग्रेस को भी इस ट्वीट से बल मिला है। भाजपा विधायक के इस बयान को कांग्रेस ने भी मुखरता से उठाया है।

बता दें कि भाजपा के विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने हाल ही में ऑक्सीजन को लेकर सरकार पर खड़े किए हैं। विश्नोई ने प्रदेश में कोरोना मरीजों खर्च होने वाली ऑक्सीजन की तुलना महाराष्ट्र से करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी कृपया ध्यान दें. अप्रैल के प्रथम सप्ताह में महाराष्ट्र में 50000 मरीज थे और ऑक्सीजन 457 मीट्रिक टन खर्च हुई है। लेकिन मध्यप्रदेश में सिर्फ 5000 मरीजों पर 732 मीट्रिक टन ऑक्सीजन खर्च क्यों हुई? विश्नोई ने बताया कि महाराष्ट्र में मप्र से 10 गुना ज्यादा मरीज हैं। ऐसे में मप्र में ऑक्सीजन की खपत महाराष्ट्र से ज्यादा क्यों है?

कांग्रेस को भी मिला मौका…
बता दें कि हाल ही में खबरें थी कि प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना मरीज दम तोड़ रहे हैं। इसको लेकर कांग्रेस लगातार सरकार का विरोध कर रही है। बुधवार को कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा और जीतू पटवारी राजधानी के मिंटो हॉल के सामने गांधी की प्रतिमा के पास धरने पर बैठे थे। कांग्रेस ऑक्सीजन को लेकर लगातार विरोध कर रही है। विश्नोई के ट्वीट के बाद कांग्रेस को विरोध करने के लिए और बल मिला है।

कांग्रेस ने विश्नोई के ट्वीट को शेयर करते हुए सीएम शिवराज सिंह से जवाब मांगा है। कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीएम शिवराज सिंह को अपने विधायक के सवालों का जवाब देना चाहिए। हालांकि विश्नोई का इस मामले पर बयान भी आया है। विश्नोई ने कहा कि सरकार कोविड से लड़ने का हर संभव प्रयास कर रही है। इसके बाद भी प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी बनी हुई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password