BJP MLA Narayan Tripathi : नारायण त्रिपाठी का बड़ा बयान, बोले, पाप का भागीदार नहीं बनना चाहता मैं

BJP MLA Narayan Tripathi

सतना। बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी BJP MLA Narayan Tripathi एक बार फिर चर्चाओं में है। नारायण त्रिपाठी ने आज एक बैठक की। बैठक में नारायण त्रिपाठी ने कहा कि आंदोलन को देखते हुए सरकार ने कोरोना अस्त्र का इस्तेमाल किया है। मैं पाप का भागीदार नहीं बनना चाहता। अगर सभा के बाद क्षेत्र में कोरोना के बढ़े, एक भी मौत हुई तो मुझे दोषी ठहराया जाएगा। ऐसे में 25 मार्च को बीटीआई मैदान में होने वाला कार्यक्रम स्थगित करना पड़ रहा है। जब कोरोना कम होगा, तो विंध्य महाकुंभ होगा। गौरतलब है कि आज सुबह सर्किट हाउस में नारायण त्रिपाठी समर्थक पहुंचे।

 

मुहिम चलाकर अलग विंध्य प्रदेश की मांग
‘मेरा विंध्य, मुझे लौटा दो’ की मुहिम चलाकर अलग विंध्य प्रदेश की मांग करने वाले मैहर के भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि प्रशासन ने कोरोना अस्त्र का इस्तेमाल किया है। कल सतना में होने वाला विंध्य  महाकुभ को कोरोना संक्रमण के चलते प्रशासन ने इजाजत नहीं दी। नारायण त्रिपाठी ने कहा कि
जहां चुनाव है वहां कोरोना नहीं फैल रहा।

जरूर पढ़ें : BJP MLA: भाजपा विधायक के अपनी ही पार्टी के खिलाफ बिगड़े स्वर, बोले- घबराने लगी है सरकार…

मुझे दोषी ठहराया जा सकता है
भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि यदि मैं विंध्य महाकुभ सभा करूंगा तो कल से विन्ध्य में कोरोना के आंकड़े बढ़ जाएंगे और एक भी मौत हुई तो मुझे दोषी ठहराया जा सकता है। सरकार पर नारायण त्रिपाठी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने करोना को अपने हित के अनुशार इस्तेमाल किया। विधायक ने कहा जहा चुनाव होते है वहां नहीं फैल रहा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password