Kiran Maheshwari passes away: राजस्थान के राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का कोरोना से निधन, PM ने जताया दुख

जयपुर: राजस्थान के राजसमंद (Rajasthan’s Rajsamand) से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का सोमवार को निधन (BJP MLA Kiran Maheshwari passes away) हो गया। किरण माहेश्वरी ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली। बीजेपी विधायक माहेश्वरी कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

बीजेपी विधायक के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। पीएम ने ट्वीट कर कहा, किरण माहेश्वरी का असामयिक निधन दुखद है। राजस्थान सरकार में सांसद, विधायक और कैबिनेट मंत्री के रूप में उन्होंने राज्य की प्रगति की दिशा में काम करने और गरीबों को हाशिए पर से उठाने के लिए कई प्रयास किए। उनके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।

CM शिवराज ने व्यक्त किया शोक
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, कर्मठ नेता किरण माहेश्वरी के निधन के समाचार से अत्यधिक दुख पहुंचा। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे।

 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताते हुए लिखा, बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी जी के असामयिक निधन से दुखी हूं। इस कठिन समय में उनके परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदना। भगवान उन्हें यह नुकसान सहने की शक्ति दे।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने शोक व्यक्त करते हुए कहा, राजसमंद से विधायक बहन किरण माहेश्वरी जी का निधन बेहद दुखद है। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा और हितों को संरक्षित करने के लिए समर्पित किया। मेरे लिए उनका निधन व्यक्तिगत क्षति है।

राजस्थान में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने कहा, किरण माहेश्वरी अपनी कार्यकुशलता से बीजेपी की महिला विंग में सशक्त संगठन खड़ा करने में सफल हुईं। उनके जाने से पार्टी को भारी नुकसान हुआ है। उनका कमी हम सबको बहुत खलेगी।

Vaccine Trial in Bhopal: भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज में भी होगा कोरोना वैक्सीन का ट्रायल, तैयारी पूरी

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password