BJP MLA Passed Away: भाजपा विधायक का कोरोना से निधन, भोपाल में इलाज के दौरान ली अंतिम सांस, पिछले दिनों हुए थे संक्रमित…

भोपाल। प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचाया हुआ है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं दर्जनों लोग कोरोना की चपेट में आने से काल के गाल में समा रहे हैं। सतना जिले की रैगांव विधानसभा से भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी का कोरोना की चपेट में आने से निधन हो गया। वह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्हें  इलाज के लिए भोपाल के चिरायू अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। सीएम शिवराज सिंह ने उनके निधन पर ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। बता दें कि प्रदेश में पिछले दिनों से लगातार कोरोना का कहर बना हुआ है।

रोजाना हजारों की संख्या में नए केस सामने आ रहे हैं। वहीं आम से लेकर खास तक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। पिछले 26 दिनों से कोरोना कर्फ्यू के बाद भी रोजाना 10 हजार से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं। हालांकि सोमवार को पहली बार यह आंकड़ा 10 हजार के नीचे आया है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार 24 घंटे में कोरोना के 9,715 नए मरीज मिले हैं। बता दें कि लंबे समय बाद पहली बार यह आंकड़ा 10 हजार के नीचे आया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password