Bhopal BJP Meeting: जमीनी स्तर तक करें संगठन का विस्तार, सीएम बोले-होर्डिंग और पोस्टर के चक्कर में न रहें

प्रदेश पदाधिकारियों और मोर्चा-प्रकोष्ठ को सीएम की नसीहत

भोपाल। भाजपा सरकार की योजनाओं और संगठन के कामकाज को लेकर भाजपा कार्यालय भोपाल में आज नवनियुक्त मोर्चो के पदाधिकारी, मोर्चा प्रभारी एवं प्रकोष्ठ संयोजकों की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान बैठक में 7 मोर्चा और 17 प्रकोष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए। सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत, संगठन महामंत्री हितेंद्र शर्मा आदि ने पदाधिकारियों को टिप्स दिए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पदाधिकारियों को संगठन के कामकाज के बारे में बताया और इस दौरान सीएम ने पदाधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि आप लोग होर्डिंग और पोस्टर के चक्कर में रहोगे तो कोई नहीं पूछेगा। कोई गलतफहमी में न रहें। उन्होंने कहा कि सरकार के काम आपके हाथों में सौंप रहा हूं, सरकारी योजनाओं की जिम्मेदारी बीजेपी कार्यकर्ता संभालें।

पंचायतों तक संगठन का करेंगे विस्तार: वीडी शर्मा
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने रणनीति तैयार की है। वीडी शर्मा ने कहा कि युवा मोर्चा 1 बूथ 10 यूथ का अभियान जमीनी स्तर तक ले जाएगा। सभी मोर्चे जमीनी स्तर तक अपना काम खड़ा करेंगे। पंचायतों तक संगठन का विस्तार करेंगे। हर मोर्चे और प्रकोष्ठ की पंचायत स्तर तक संगठन की संरचना होगी। इस दौरान वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम लोगों तक अफवाह फैलाने का है। कांग्रेस जनता के बीच जाकर भाजपा सरकार की योजनाओं का क्रेडिट लेने का प्रयास करती है। मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग पर वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को हर चीज में विवाद दिखाई देता है।

कांग्रेस पर साधा निशाना
गौरीशंकर बिसेन मप्र पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष बनाए गए हैं। वीडी शर्मा ने कहा कि जब सरकार चली गई तो कांग्रेस अभी पद का मोह नहीं छोड़ रही है। उल्लेखनीय है कि भाजपा के आईटी विभाग व सोशल मीडिया विभाग के संयोजकों व सह संयोजक ने शुक्रवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की उपस्थिति में पदभार ग्रहण किया किया था। पदभार के बाद संयोजकों ने सोशल मीडिया को लेकर पार्टी की आगामी माह की रणनीति पर विभाग के प्रभारी के साथ चर्चा की। चर्चा के दौरान कांग्रेस अब सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय है, उसे देखते हुए बैठक में आईटी सेल और सोशल मीडिया की टीम के साथ आगे की रणनीति पर भी बात हुई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password