BJP Meeting: भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में संगठन की बड़ी बैठक, जानें क्या तैयार हो रहा ऐजेंडा!

भोपाल। प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले भाजपा संगठन में बैठकों का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में संगठन की बड़ी बैठक संपन्न हुई है। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत समेत जिला प्रभारी और सभी मंत्रियों को बुलाया गया था। इस बैठक में पार्टी के प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी भी शामिल हुए।

जानकारी के मुताबिक भाजपा की इन बैठकों में आने वाले चुनावों के साथ कार्यक्रमों की भी रणनीति तैयार की जा रही है। क्योंकि ऐसा पहली बार है जब बीजेपी ने अपने संगठनात्मक स्तर पर जिलों के प्रभारी नियुक्त करने और सरकार के स्तर पर जिलों के प्रभारी मंत्री नियुक्त होने के बाद कोई संयुक्त बैठक हो रही है। बता दें कि इन बैठकों के बाद माना जा रहा है कि सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार और क्रियान्वयन में संगठन की भूमिका और निगरानी को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। इस बैठक में प्रदेश भर के पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए हैं। यहां आने वाले कार्यक्रमों और उपचुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा की जा रही है।

चार सीटों पर उपचुनाव को लेकर भी चर्चा जारी…
बता दें कि प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। इसको लेकर भी पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक लगातार हो रही है। दमोह उपचुनाव में मिली हार के बाद भाजपा के लिए अगले उपचुनावों में जीत काफी अहम हो गई है। खंडवा लोकसभा और 3 विधानसभा सीट जोबट, रैगांव और पृथ्वीपुर में उपचुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। यहां भाजपा के नेताओं ने दौरे भी शुरू कर दिए हैं। वहीं दमोह उपचुनाव में मिली जीत के बाद कांग्रेस भी पूरे उत्साह के साथ इन सीटों पर उपचुनाव की तैयारियों में जुटी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password