सीएम शिवराज के मौन धरना स्थल पर कांग्रेस नेता का पोस्टर

भोपाल: डबरा से बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी पर पूर्व सीएम कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी के विरोध में सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेता भोपाल के मिंटो हॉल में मौन उपवास पर बैठे। धरना प्रदर्शन में बीजेपी ने अपने पंडाल में सभी उन महिला नेताओं के पोस्टर लगाए थे व उनपर की गई अभद्र टिप्पठी भी फोटो के निचे लिखी थी। लेकिन सीएम शिवराज के मौन धरना स्थल पर एक अलग नजारा भी देखने को मिला।

दरअसल, यहां बीजेपी की नेताओं के बीच कांग्रेस नेता मीनाक्षी नटराजन का भी पोस्टर लगा हुआ था। जिसमें दिग्विजय सिंह की उस विवादित टिप्पणी का उल्लेख था जो कुछ साल पहले उन्होंने मीनाक्षी नटराजन पर की थी। यहां कुल-मिलाकर बीजेपी ये दिखाना चाहती है कि बीजेपी के लिए महिला सम्मान सबसे बड़ा है औऱ वो इसमें बीजेपी कांग्रेस में कोई भेद नहीं करती।

गौरतलब है कि, पीसीसी चीफ कमलनाथ के इमरती देवी पर आइटम वाले बयान के खिलाफ आज बीजेपी के बड़े नेताओं ने प्रदेश के अलग-अलग स्थानों मौन धरना-प्रदर्शन किया। सुबह 10 से 12 बजे के बीच ये कार्यक्रम हुआ। जिसमें भोपाल में सीएम शिवराज, तो ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर में वहीं वीडी शर्मा का ग्वालियर में मौन धरना प्रदर्शन दिया।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से इमरती देवी और पूर्व सीएम कमलनाथ के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी था। जो बढ़ते बढ़ते व्यक्तिगत टीका-टिप्पणी तक जा पहुंचा। जिसके बाद सीएम कमलनाथ ने इमरती देवी के लिए इशारो-इशारों में आइटम शब्द का प्रयोग किया। जिससे सियासी भूचाल आ गया और बीजेपी इसे लेकर हमलावर है कमलनाथ के बयान को दलित अस्मिता और महिला सम्मान से जोड़कर कांग्रेस पर सवाल खड़े कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password