BJP leader Awadhesh Pratap Singh:बीजेपी नेता ने कमलनाथ और दिग्विजय से की मुलाकात, उपचुनाव में कांग्रेस से लड़ सकते हैं चुनाव

 

भोपाल। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय होने वाले है। चुनाव के पहले एक बार फिर नेताओं द्वारा पार्टी बदलना शुरू कर दिया है। जहां ग्वालियर हिंदू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया वहीं बीजेपी के कद्दावर नेता अवधेश प्रताप सिंह कांग्रेस BJP leader Awadhesh Pratap Singh में शामिल होने के संकेत मिले है। बताया जा रहा है ​कि दमोह में उपचुनाव होने हैं, उससे पहले बीजेपी के नेता अवधेश प्रताप सिंह BJP leader Awadhesh Pratap Singh join congress कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से मुलाकात कर ली
अवधेश प्रताप सिंह ने भोपाल में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से मुलाकात कर ली है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से मुलाकात की, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द ही बीजेपी छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं। उम्मीद ये भी लगाई जा रही है कि कांग्रेस उन्हें उपचुनाव में पार्टी की ओर से टिकट दे सकती है। गौतरलब है कि अवधेश पूर्व मंत्री जयंत मलैया और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के खास माने जाते हैं।

राहुल लोधी ने दिया था इस्तीफा
दमोह विधानसभा सीट पर साल 2018 में कांग्रेस की टिकट पर राहुल लोधी विधायक बने थे और अक्टूबर 2020 में उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया और बीजेपी में शामिल हो गए। जिसकी वजह से दमोह विधानसभा सीट खाली है और उस पर अब उपचुनाव होना है।

बीजेपी में शामिल होने के बाद वीडी शर्मा ये बोले
अक्टूबर 2020 में राहुल लोधी ने इस्तीफा दे दिया था। राहुल के इस्तीफे के बाद वीडी शर्मा ने कहा था कि 6 महीने में सीएम ने गरीबों के लिए जो किया उससे राहुल लोधी बहुत प्रभावित हुए। लोधी के भाजपा में आने से दमोह में बीजेपी को एक नई मजबूती मिली है। सीएम के विकास कार्यशैली से जनता के अलावा अब कांग्रेस के लोग भी प्रभावित हो रहे है। बीजेपी एक परिवार है। और लोधी भाजपा परिवार के अभिन्न सदस्य है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password