भाजपा नेता बोले, प्रदेश में समाप्ति की ओर है कांग्रेस, कुछ दिन बाद सुरखी में ढूंढने से भी नहीं मिलेगी

image source : https://twitter.com/gsrajput_18

सागर। सुरखी का संग्राम जीतकर एक बार फिर से विधानसभा पहुंचे बीजेपी विधायक गोविंद सिंह राजपूत (govind singh rajput) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस समाप्ति की ओर है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन बाद सुरखी में ढूंढने से भी कांग्रेस नहीं मिलेगी। उपचुनाव से पहले कांग्रेस की तरफ से 10 लोगों के टिकट मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सुरखी में टिकट मांगने वाले अपनी पोलिंग तक नहीं बचा पाए। गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस से लोगों का मोहभंग हो रहा है,उन्होंने अपनी जीत को सुरखी की जनता की जीत बताया। गोविंद सिंह राजपूत ने शानदार जीत के लिए क्षेत्र की जनता का शुक्रिया भी अदा किया।

सुरखी की जनता की जीत
सागर जिले के सुरखी विधानसभा से बड़ी जीत दर्ज कर भाजपा विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि यह जीत सुरखी की जनता की जीत है,मैं क्षेत्र की जनता का शुक्रगुजार हूं। वही सुरखी विधानसभा से कांग्रेस की तरफ से लगभग 10 लोगों द्वारा टिकिट मांगने के सवाल पर राजपूत ने कहा कि जितने भी प्रत्याशी टिकिट मांग रहे थे उनमें से एक भी अपनी पोलिंग नहीं बचा पाया, सारे के सारे बुरी तरह से अपनी पोलिंग हारे हैं,जो व्यक्ति कांग्रेस का काम कर रहे थे उनमें भी 90 %पोलिंग भी हारे हैं कुछ समय बाद कांग्रेस प्रदेश में समाप्ति की ओर है और कुछ समय बाद सुरखी में ढूंढने से नहीं मिलेगी,क्योंकि लोगों का कांग्रेस से मोह भंग हो चुका है

जनता ने अपना काम कर दिया
2018 में कांग्रेस के टिकिट पर 21000 से और 2020 में भाजपा के टिकिट पर 41000 की ऐतिहासिक जीत पर राजपूत ने कहा कि जनता ने अपना काम कर दिया है अब मेरी बारी,मेरा दायित्व कर्तव्य बढ़ गया है जो अपेक्षा और उम्मीद सुरखी विधानसभा के लोगों ने की है उस उम्मीद पर न केवल मुझे खरा उतरना है बल्कि बहुत कुछ करके दिखाना है आपको बता दें 297 में से 260 पोलिंग पर भाजपा को जीत मिली है तो वहीं सुरखी कांग्रेस के प्रमुख नाम जिनमें पहलाद पटेल (बटयावदा), दीलिप पटेल (अगरिया),बाबू सिंह लोधी एवं विजय सिंह लोधी (मीरखेड़ी), प्रमिला सिंह (मौहुआखेड़ा), बुन्देल सिंह – (सेवन ) अपनी ही पोलिंग नहीं बचा पाए है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password