Bhawani Singh Passes Away: भाजपा के सह संगठन मंत्री भवानी सिंह का कोरोना से निधन, हैदराबाद में चल रहा था इलाज

लखनऊ। (भाषा) भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के सह संगठन महामंत्री भवानी सिंह का बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण से निधन हो गया। वह 54 वर्ष के थे। भाजपा सूत्रों ने बताया कि भवानी सिंह पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित हो गए थे और उन्हें लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया था मगर सीने में संक्रमण बढ़ने से उनकी हालत बिगड़ गई थी। उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर सोमवार को एयर एंबुलेंस से हैदराबाद ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

पंचायत चुनाव में वाराणसी का प्रभारी बनाया था

प्रदेश के फर्रुखाबाद के मूल निवासी भवानी सिंह को पंचायत चुनाव में वाराणसी का प्रभारी भी बनाया गया था। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिंह के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उनका जाना संगठन के लिए अपूरणीय क्षति है और ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने एक ट्वीट में कहा ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक तथा उप्र भाजपा के संगठन महामंत्री श्री भवानी सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है।

सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि
भवानी सिंह के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया और सिंह की श्रद्धांजलि दी है। दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवार को ईश्वर से शक्ति देने की प्रार्थना की है। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट कर भनावी सिंह को श्रद्धांजलि दी है और उनके निधन को व्यक्तिगत क्षति बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश के सह-संगठन महामंत्री भवानी सिंह के स्वर्गवास की खबर से मन बेहद दुःखी है। उनका जाना संगठन के साथ-साथ मेरे लिए भी व्यक्तिगत रूप से एक अपूर्णीय क्षति है। वह आजीवन भारत माता की सेवा के लिए समर्पित रहे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password