Farm Laws: किसानों के मुद्दे पर जेपी नड्डा ने शेयर किया राहुल गांधी का पुराना वीडियो, पूछा- ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी?

Image Source: [email protected]Jagat Prakash Nadda

Farm Laws: किसान आंदोलन के बीच किसानों के मुद्दे और नए कृषि कानूनों का विरोध किए जाने को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Chief JP Nadda) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है। नड्डा ने राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो शेयर पर सवाल पूछा है कि, ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी?

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लिखा, ” ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी? पहले आप जिस चीज़ की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे है। देश हित, किसान हित से आपका कुछ लेना-देना नही है। आपको सिर्फ़ राजनीति करनी है।लेकिन आपका दुर्भाग्य है कि अब आपका पाखंड नही चलेगा। देश की जनता और किसान आपका दोहरा चरित्र जान चुके है।”

गौरतलब है कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी कृषि कानूनों के खिलाफ एक महीने से जारी किसानों के आंदोलन का लगातार समर्थन करते आ रहे हैं। आज ही आंदोलनरत किसानों का हौसला बढ़ाते हुए, द्वारिका प्रसाद माहेश्वरी की एक कविता को नए रूप में समर्पित किया। उन्होंने लिखा, वीर तुम बढ़े चलो, धीर तुम बढ़े चलो, वॉटर गन की बौछार हो या गीदड़ भभकी हज़ार हो. तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं. वीर तुम बढ़े चलो, अन्नदाता तुम बढ़े चलो।

इससे पहले शनिवार को किसान आंदोलन के समर्थन में राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था। कैप्शन में लिखा- मिट्टी का कण-कण गूंज रहा है, सरकार को सुनना पड़ेगा।

कांग्रेस नेता राहुल ने गुरुवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ कृषि कानून के मसले पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा था, इन कानूनों से किसानों को नुकसान होने वाला है, देश को दिख रहा है कि किसान कानून के खिलाफ खड़ा है। मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि किसान हटेगा नहीं, जबतक कानून वापस नहीं होगा तबतक कोई वापस नहीं जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password