Gwalior News : इमरती देवी ने लहराया परचम, की बड़ी जीत हासिल

Gwalior News : इमरती देवी ने लहराया परचम, की बड़ी जीत हासिल

Gwalior News : मध्यप्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री इमरती देवी ने परचम लहरा दिया हैं। इमरती देवी की रणनीति और उनके नेतृत्व के चलते दो नगर परिषदों पर बीजेपी ने अपना कब्जा जामाया। भाजपा ने ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा के अंतर्गत आने वाली पिछोर एवं बिलौआ नगर परिषद में शनिवार को हुए अध्यक्ष पद के चुनाव में शानदार जीत हासिल की। बिलौआ में विजयलक्ष्मी चौरसिया निर्विरोध अध्यक्ष चुनी गई तो पिछोर में अध्यक्ष पद पर राम जानकी पंडा ने 9 मतों से जीत हासिल की।

ग्वालियर जिले की दो नगर परिषद पिछोर व विलोआ में आज अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए चुनाव हुआ जहां दोनों जगह पर भाजपा ने अध्यक्ष पद पर कब्जा किया। बिलौआ में विजयलक्ष्मी चौरसिया निर्विरोध चुनी गई । अध्यक्ष के चुनाव में विजयलक्ष्मी चौरसिया के विरुद्ध किसी भी दल के प्रत्याशी ने अपना फार्म नहीं भरा। वही पिछोर में दो प्रत्याशी राम जानकी पंडा व नवल भार्गव ने अध्यक्ष के लिए फॉर्म भरा, जिस पर चुनाव हुए। चुनाव में राम जानकी पंडा को 15 में से 12 मत मिले तो नवल भार्गव को केवल तीन ही मत प्राप्त हुए। इस प्रकार रामजानकी पंडा ने 9 मतों से जीत हासिल की।

जीत के बाद पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन ने इसे भाजपा और हर कार्यकर्ता की जीत बताया तो राम जानकी पंडा ने सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त करते हुए क्षेत्र की विकास की बात कही।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password