मंत्री अमरजीत भगत का बेतूका बयान, कहा ‘मास्क नहीं पहना तो कोरोना मुझे पकड़ेगा’

Image source: twitter @amarjeetbhagat

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ने के बाद भी माननीय लापरवाही बरत रहे हैं। खाद्य मंत्री और सीतापुर विधायक अमरजीत भगत बिना मास्क भीड़ वाली जगहों पर जा रहे हैं। जिससे संक्रमण फैलने की संभावना बढ़ती है। बावजूद इसके मंत्री अमरजीत लापरवाह हैं।

दरअसल मंत्री अमरजीत भगत सीतापुर विधानसभा क्षेत्र में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। जहां उन्होंने मास्क नहीं पहना और बेतूका बयान दिया। मंत्री ने कहा कि मैं मास्क नहीं पहनूंगा तो कोरोना मुझे पकड़ेगा। मुझे इसका टेंसन नहीं रहता और हमेशा मास्क पहनने की कोशिश रहती है। लेकिन संभव नहीं हो पाता। मंत्री अमरजीत भगत ने यह भी बोला कि डर तो मुझे भी लगता है, लेकिन क्या करूं लोगों से मिलने समय मास्क लगा लेता हूं तुरंत इसके बाद मास्क निकाल लेता हूं।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 1097 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में शुक्रवार को 35 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया है। कोरोना वायरस संक्रमित नौ मरीजों की मौत हुई है। प्रदेश में पिछले दो महीने के दौरान यह पहली बार है। जब एक ही दिन में बड़ी संख्या में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले आए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password