बिसाहुलाल सिंह का एक और वीडियो वायरल, बंदूक दिखाकर युवक को दे रहे धमकी - Bisahulal sahu video viral Threatening young man by showing gun

बिसाहुलाल सिंह का एक और वीडियो वायरल, बंदूक दिखाकर युवक को दे रहे धमकी

भोपाल: मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे-वैसे मंत्रियों के रंग सामने आ रहे हैं। जी हां, पॉलिटिकल पार्टियों की तरफ से एक दुसरे पर आरोप-प्रयारोप का दौर तो शुरु था ही, इसी बीच अनूपपूर से बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह साहू भी कई दिनों से सूर्खियों में बने हुए हैं।

दरअसल, बीते दिनों उनका विवादित बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। वहीं अब बिसाहुलाल साहू का सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे एक कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियां देते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो एमपी कांग्रेस ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि बंसल न्यूज नहीं करता।

एमपी कांग्रेस का ट्वीट

बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल का एक और वीडियो वायरल, पैसे माँगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर दे रहे गालियाँ।

शिवराज जी, ये आदमी आपकी पार्टी के लिये बिल्कुल फ़िट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना।
“बेशर्म बीजेपी, बेनक़ाब बीजेपी” भाजपा प्रत्याशी बिसाहुलाल सिंह का सोशल मीडिया पर एक ओर वीडियो वायरल…

वहीं मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि…कांग्रेस फेक और पुराने वीडियो जारी कर रही है…ये कांग्रेस का पुराना स्टाइल है…नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो को 8 साल पुराना बताया और कहा कि…जब बिसाहुलाल कांग्रेस में थे यह उस समय का वीडियो है…बिसाहूलाल का पूरा जीवन राजनीतिक रहा है…उनपर कभी भी कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ….

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password