मोदी के 70 वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रुप में मना रही BJP ,CM ने चित्र प्रदर्शनी का किया उद्घाटन



मोदी के 70 वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रुप में मना रही BJP ,CM ने चित्र प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

image source : shivraj singh chauhan twitter

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रुप में मना रही है। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा पीएम मोदी के व्यक्तित्व और कृतित्तव पर आधारित चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। बीजेपी के प्रदेशभर में कार्यकर्ता रचनात्मक कार्यक्रमों के साथ सेवा कार्य भी कर रहे हैं। इस प्रदर्शनी को आम जनता पूरे सप्ताह देख सकती है।

जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रुप में मना रही बीजेपी
भाजपा मोदी के 70 वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रुप में मना रही। बीजेपी कार्यालय में पीएम मोदी पर केंद्रित प्रदर्शनी का उद्घाटन करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिवस है। वह एक व्यक्ति नहीं संस्था हैं। उनके ह्रदय में बचपन निर्धनों के प्रति करूणा का भाव रहा है। उनके बाल्यकाल से साहस के वृतांत जानने को मिलते रहते हैं।

कार्यक्रमों में सहभागिता करने को कहा
सीएम शिवराज ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने स्वामी विवेकानंन्द का साहित्य पढ़ा और समाज सेवा के लिये जीवन अर्पित किया है। वे जिस भी संगठन से जुड़े उसे गतिशील बनाया। मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश में 16 सितंबर से 23 सितंबर तक गरीब कल्याण सप्ताह में मंत्रियों को जन कल्याण के कार्यक्रमों में सहभागिता करने को कहा है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password