Birthday Of CM Shivraj Singh: आज 62 साल के हुए सीएम शिवराज, पीएम मोदी समेत दिग्गज नेताओं ने दी बधाई

भोपाल। प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह आज 62 साल के हो गए हैं। शुक्रवार को वह अपना जन्मदिन मना रहे हैं। शिवराज के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम दिग्गज नेता सोशल मिडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। पीएम मोदी ने शिवराज सिंह को बधाई को देते हुए कहा कि भाजपा के ऊर्जावान नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को जन्मदिन की अशेष शुभकामनाएं। उन्होंने अपने नेतृत्व में राज्य को विकास की नई ऊंचाइयां दी हैं।

मैं उनके सुखी, स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। शिवराज सिंह ने भी मोदी की शुभकामनाओं का धन्यवाद दिया। शिवराज ने जवाब में कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी आपके ऊर्जादायी और प्रेरणापूर्ण शब्दों के लिए हृदय की गहराइयों से आभार। आपके आशीर्वचनों से मुझे जनसेवा और प्रदेश की प्रगति एवं उन्नति के लिए कार्य करने हेतु एक नई शक्ति और प्रेरणा मिली है। आपके अमूल्य शब्दों के लिए कोटिश: धन्यवाद! बता दें कि शिवराज आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं।

अमित शाह समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं
शिवराज सिंह के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, ओम बिरला, किरण रिजजू, डॉ हर्षबर्धन समेत तमाम केंद्रीय मंत्रियों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अमित शाह ने शिवराज को बधाई देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

आप ऐसे ही निष्ठा और समर्पण से जनता के कल्याण और प्रदेश के विकास के लिए निरंतर कार्य करते रहें। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना करता हूं। इसके जवाब में शिवराज सिंह ने कहा कि आदरणीय अमित शाह जी, आपकी अमूल्य शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत आभार! आपके शब्दों से हमें नव उत्साह की अनुभूति हुई है। प्रदेश को हरा-भरा और स्वर्णिम प्रदेश बनाने के हमारे संकल्प को पूरा करने में आपके ये शब्द प्रेरक बनेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password