Birbhum Incident: सीएम ममता बनर्जी आज करेगी बोगतुई गांव का दौरा, घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Birbhum

पश्चिम बंगाल। बीरभूम जिले में हुई हिंसा से जहां देशभर में बवाल मचा हुआ है वहीं पर सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे है इसे लेकर सीएम ममता बनर्जी आज यानि गुरूवार को घटनास्थल बीरभूम के बोगतुई गांव का दौरा करेगी जहां पर स्थिति का जायजा लिया जाएगा। बता दें कि, उपद्रवियों द्वारा कुछ मकानों में आग लगाने के बाद 11 लोग जिंदा जल गए थे।

जानें सीएम ममता बनर्जी का बयान

आपको राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा हाल ही में दिए बयान के अनुसार बताते चलें तो, उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण मानते हुए कहा था कि, ‘यह हमारी सरकार को बदनाम करने के लिए भाजपा, वाम दलों और कांग्रेस की कोशिश है, बीरभूम की घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से संबंध रखते हों।’इसके अलावा इस मामले पर सीएम बनर्जी ने थाना प्रभारी, उपसंभागीय पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को हटा दिया है, साथ ही घटना पर जांच के निर्देश जारी किए गए है।

अन्य राज्यों से की बंगाल की तुलना

इस घटना पर बयान जारी करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि, वे पश्चिम बंगाल है उत्तरप्रदेश नहीं हमने हर किसी को बीरभूम जाने दिया है। इस प्रकारी की घटनाएं उत्तरप्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश में होती है। इस प्रकार की घटना पेट्रोल डीजल और अन्य मुद्दों को लेकर ध्यान भटकाने के लिए की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password