एक्सीडेंट में बुजुर्ग के शव को कुचलती रही गाडियां, 3 दिन बाद मिली सिर्फ हडि्डयां

रीवा: प्रदेश में आए दिन कोई ना कोई दुर्घटना होती रहती है। लेकिन कई बार कुछ घटनाएं हमें अंदर से झकझोर कर रख देती है। चुरहट में ऐसा ही एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई, जहां एक बुजुर्ग की लाश सड़क पर 2 दिन तक पड़ी रही और गाड़ियां उसे कुचलती रही, इतना ही नहीं सड़क पर इंसानी शरीर की इस दुर्गति की पुलिस पेट्रोलिंग को भनक भी नहीं लगी।

लेकिन तीसरे दिन जब एक राहगीर ने सड़क पर कुछ मैले-कुचेले कपड़े देखे और थोड़ी पड़ताल की तो देखा की कपड़ों के आसपास मक्खियां भिनभिना रही हैं। कपड़े हटाने पर उसने देखा की वहां हड्डियां पड़ी हैं। राहगीर की सूचना पर पुलिस पहुंची और खुलासा हुआ कि ये हड्डियां इंसान की थीं।

सतना के गांव का रहने वाला था बुजुर्ग

पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग की पहचान 75 साल के संपतलाल के तौर पर हुई। संपतलाल सतना जिले के सोनावर्षा गांव में रहते थे। वे 17 फरवरी को रीवा जिले के चुरहट में रहने वाली अपनी बेटी के घर जा रहे थे, वो अपने गंव से ट्रैक्टर पर बैठकर आए और रामनगर से वे बस में सवार होकर रीवा के शॉकिंग वायपास पर उतरकर पैदल बेटी के गांव जाने लगे। इसी समय उन्हें एक गाड़ी ने टक्कर मारी और कुटलकर आगे निकल गई।

कपड़े में बांधकर लानी पड़ीं हडि्डयां

राहगीर की सूचना पर 20 फरवरी को पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक लगातार गाड़ियों के नीचे कुचले जाने से हड्डियां भी टुकड़ों में बंट चुकी थीं। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्हें हड्डियां कपड़े में समेटकर ले जाना पड़ी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password