Bijnor Cracker Shop Blast: भयंकर धमाके से गोदाम की छतें उड़ी, कई कारीगर समेत पटाखा व्यापारी घायल

Bijnor Cracker Shop Blast: उत्तरप्रदेश के बिजनौर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बिजनौर के नहटौर में पटाखा दुकानों में आग लगने से भयंकर हादसा हो गया जिसकी चपेट में आने से पटाखा व्यापारी समेत कई मजदूर के घायल होने की खबर सामने आई है।

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बताते चलें कि, यह खबर बिजनौर के थाना नहटौर से सामने आई है जहां पर रहने वाले दो भाई पिछले कई सालों से लाइसेंस धारक होने के नाते पटाखा बनाकर होल सेल में पटाखा बेचेने का काम कर रहे है जिनकी दुकान पर आज आग का हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि, आज सुबह 8 बजे के आसपास कारीगर ने जैसे ही जेनरेटर स्टार्ट किया तो अचानक शॉट सर्किट होने की वजह से दुकानों में रखे बारूद में आग लग गई। बताया जा रहा है कि, ब्लास्ट इतना बड़ा था कि, गोदाम की छत उड़ गई साथ ही सामान के भी परखच्चे उड़ गए ।ब्लास्ट के बाद लगी आग में लाखों रुपए का पटाखे का कच्चा माल व पटाखे जलकर राख हो गए।

 

हादसे में 3 लोगों के घायल होने की खबर

यहां पर बताया जा रहा है कि, पटाखा की दुकान हादसे में 3 लोगों के घायल होने की सूचना है। लेकिन परिजनों द्वारा सभी घायलों को छुपाया जा रहा है। जिन्हें इलाज के लिए किस अस्पताल में भर्ती कराया गया है इसकी जानकारी अभी तक पता नहीं चली है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password