Bihar Weather Update: दरभंगा में जोरदार बारिश और तेज हवा के साथ गिरे ओले, आज भी रहेगे हल्की बारिश के आसार

Bihar Weather Update: देशभर में जहां पर मौसम के स्थिति में बदलाव होते जा रहे है वहीं पर बिहार का मौसम इन दिनों गर्मी की बजाय बिन मौसम बारिश के दौर से गुजर रहा है जहां पर दरभंगा में जोरदार बारिश और तेज हवा के साथ ओलावृष्टि हुई वहीं पर आज भी ऐसा ही मौसम रहने की बात कही है।

जानें मौसम विभाग के पूर्वानुमान

आपको बताते चलें कि, आज बिहार के मौसम की स्थिति के बारे में बताते चलें कि, आज भी बिहार के पूर्णिया, अररिया, किशनगंज, जमुई, बांका एवं नवादा जिले के एक या दो स्थानों पर गरज के साथ हल्की बारिश की स्थिति बनी रहेगी। इसके अलावा मौसम विभाग ने उत्तर बिहार के दरभंगा, मधुबनी, पूर्वी चंपारण पश्चिमी चंपारण, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, अररिया, पूर्णिया, किशनगंज, सहरसा, कटिहार, सीतामढ़ी, सिवान, खगड़िया, बेगूसराय, सुपौल और शिवहर जिलों में बारिश और तेज हवा के साथ ओले गिरने के पूर्वानुमान जारी किया है।

जानें आज का कैसा रहेगा मौसम

आपको बताते चलें कि, आज के मौसम की बात करे तो, अभी सतह से 0.9 किलोमीटर ऊपर तक पूर्वी एवं दक्षिण पूर्वी हवा का प्रवाह बना हुआ है. आज कुछ जिलों में बारिश की चेतावनी दी गई है. दिन के तापमान में कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा। इसके अलावा मौसम विभाग के अनुसार आज भी तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password