Bihar News : ये—कैसी टेक्निकल एरर, बुजुर्ग के खाते में आए पेंशन के 52 करोड़!

bihar news

बिहार। बिहार के बैंकों की इन दिनों Bihar News बच्चों से लेकर वृद्धों तक बड़ी मेहरबानी चल रही है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनके द्वारा किए गए कारनामें बता रहे हैं। जी हां पिछले तीन दिनों से लगातार बिहार बैंक द्वारा गलत खातों में पैसे ट्रांसफर किए जाने का सिलसिला जारी है।
शुक्रवार को बिहार से एक बार फिर Bihar News अचानक एक शख्स के बैंक खाते में मोटी रकम आने की खबर सामने आई है। खगड़िया और कटिहार के बाद अब मुजफ्फरपुर से आई इस खबर ने सबको हैरान करके रख दिया है।
एक वृद्ध के बैंक खाते में अचानक 52 करोड़ आने से उसके होश उड़ गए।

ये है मामला —
मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के अतंर्गत आने वाले इस मामले में हुआ यूं कि एक वृद्ध रामबहादुर शाह अपनी वृद्धा पेंशन की राशि चेक कराने सीएसपी संचालक के पास गये। खाता चैक कराने के लिए उनसे अंगूठा लगाने के लिए कहा गया। जैसे ही अंगूठा लगाया तो एकाउंट में दिए गए क्रेडिट बेलेंस को देखकर उनके होश उड़ गए। उड़े भी क्यों न क्योंकि रामबहादुर के खाते में 52 करोड़ से जो शो हो रहे थे।

रामबहादुर ने मीडिया को दी जानकारी
रामबहादुर ने मीडिया को बताया कि वो वृद्धा पेंशन को चेक करने के लिए नजदीकी सीएसपी संचालक के पास गया था। जहां संचालक ने उसे बताया कि उसके खाते में 52 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम आई है। रामबहादुर के साथ—साथ वहां मौजूद लोग भी सोच में पड़ गए। बुजुर्ग ने इस राशि में से कुछ राशि को खेती—किसानी के लिए मांगने की गुजारिश कर रहा है।
वहीं पुलिस द्वारा लोगों से जानकारी की बात कही जा रही है। आदेश आने पर उसका पालन किया जाएगा। जांच जारी है।

दो दिन पहले ये मामले आए थे सामने
इससे पहले कटिहार (Katihar) में दो स्कूली छात्रों के बैंक अकाउंट में 960 करोड़ आने की बात सामने आई थी। जिसे बैंक ने बाद में तकनीकी खराबी बताया था। इससे भी पहले खगड़िया (Khagaria) में एक शख्स के खाते में गलती से 5.50 लाख रुपए आए थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password