Bihar News Update: बिहार दिवस पर बीमार हुए बच्चों की हालत ठीक, मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश जारी

Bihar Diwas

Bihar News Update:  बिहार दिवस (Bihar Diwas) पर बीते दिन 23 मार्च को मनाया गया है वहीं पर घटना सामने आई जहां पर दिवस के मौके पर चल रहे समारोह के दौरान 300 बच्चों की हालत बिगड़ गई थी दरअसल दोपहर का खाना खाने के बाद अचानक बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी जिनके बाद बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में जहां बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे है तो वहीं इस घटना पर मजिस्ट्रियल जांच के आदेश जारी किए गए है।

घटना के दोषियों पर होगी कार्रवाई- मंत्री चौधरी

आपको बताते चलें कि, बिहार दिवस पर समारोह के दौरान बीमार हुए बच्चों की घटना पर राज्य के मंत्री विजय कुमार चौधरी का बयान सामने आया है। जिसमें कहा कि, सभी बच्चे ठीक होकर घर जा चुके हैं। अब कोई बच्चा अस्पताल में नहीं है। मामले में मजिस्ट्रियल जांच के लिए आदेश दे दिया है और जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

 

जानिए क्या है पूरी घटना

आपको बताते चलें कि, बीते दिन बिहार दिवस के मौके पर गांधी मैदान पर तीन दिनी समारोह का आयोजन किया गया था। जिस मौके पर बड़ी संख्या में स्कूली बच्चें शामिल हुए थे जिसमें दोपहर का भोजन खाने के बाद अचानक 300 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई जिन्हें पेट दर्द, उल्टी की शिकायत होने पर फौरन अस्पताल ले जाया गया। वही कई का इलाज अस्थायी अस्पताल में किया गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password