Bihar Election live Update: पहले चरण में 71 सीटों पर मतदान जारी, आज फिर पीएम मोदी और राहुल गांधी पहुंचेंगे बिहार

Bihar Assembly Election 2020 Voting LIVE Updates

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections)के पहले चरण की वोटिंग जारी है, बता दें कि पहले चरण में कुल 71 सीटों पर मतदान किया जा रहा है। पोलिंग बूथ पर सुबह से ही लाइनें लगी हैं और खबरों के मुताबिक पहले चरण के लिए 2.14 करोड़ से ज्‍यादा मतदाता किया जाएगा।

वोटिंग के दौरान एक तरफ उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद होती रहेगी, तो दूसरी तरफ पीएम मोदी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi)ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे होंगे। इस लिहाज से देखा जाए तो आज बिहार (Bihar) चुनाव के लिए बड़ा दिन है, क्योंकि आज बिहार में प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी दूसरे चरण के लिए अलग-अलग जनसभाओं में अपनी-अपनी पार्टी के लिए वोट मांगेंगे।

पीएम मोदी और राहुल गांधी यहां करेंगे रैलियां

पीएम मोदी (Narendra Modi) आज दरभंगा, पटना और मुजफ्फरपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे तो दूसरी ओर राहुल गांधी वाल्मीकि नगर (पश्चिम चंपारण) और कुशेश्वरस्थान (समस्तीपुर) में जनसभा को संबोधित करेंगे।

ट्वीटर पर दी जानकारी

पीएम मोदी (PM Modi) ने अपनी रैलियों की सूचना ट्विटर पर दी। इसी बीच उन्होंने कहा कि एक बार फिर बिहारवासियों के बीच रहूंगा। दरभंगा, मुजफ्फरपुर और राजधानी पटना की रैलियों में सीधे संवाद करने का मौका मिलेगा। आप सभी इन रैलियों से जरूर जुड़िए। पीएम मोदी की रैली की शुरुआत 11 बजे से होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password