Big Statement On Gaddar : किसान महिलाओं और युवाओं से कांग्रेस सरकार ने की है गद्दारी,सिंधिया मांफ करने वाला नहीं, चटाएगा धूल

jyotiraditya scindia in mp

image source : https://twitter.com/JM_Scindia

भिंड। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। ज्योतिरादित्य सिंधिया Big Statement On Gaddar ने कहा कि गद्दार सिंधिया और सिंधिया के विधायक नहीं, गद्दार तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं। किसान महिलाओं और युवाओं से की कांग्रेस सरकार ने गद्दारी की है, सिंधिया मांफ करने वाला नहीं है, इन सब को धूल चटाएगा।

भाजपा का झंडा गाड़ना है
दअरसल ज्योतिरादित्य सिंधिया भिंड में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य ने कहा कि गद्दार सिंधिया और सिंधिया के विधायक नहीं गद्दार तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह है, किसान महिलाओं और युवाओं के साथ की कांग्रेस सरकार ने गद्दारी, और बोले हर पोलिंग पर गाड़ना है भाजपा का झंडा।

सिंधिया ने एक बड़ा बयान दिया
उधर कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भूमाफिया बता रही है और इस उपचुनाव में कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरने के लिए एक बड़ा मुद्दा बना लिया है। इसी को लेकर कांग्रेस के भू माफिया के आरोपों पर पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बड़ा बयान दिया है। सिंधिया ने कहा है यह मेरी 300 साल पुरानी संपत्ति है.. सवाल में उन लोगों से करना चाहता हूं जो नए-नए महाराज बने हुए हैं साथ ही सिंधिया ने कहा कि मैं एक परिवार विशेष में पैदा हुआ हूं यदि मेरी गलती है, तो मैं इसको स्वीकार करता हूं।

सिंधिया ने चुप्पी तोड़ी
आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगातार भू माफिया मुद्दे पर कांग्रेस हमलावर हो गई है। ग्वालियर में सिंधिया ट्रस्ट की जमीन अपने नाम कराए जाने को लेकर लगातार सिंधिया को भूमाफिया साबित करने की कोशिश की जा रही है। इस उपचुनाव में कांग्रेस ने एक बड़ा मुद्दा बना लिया हैं। भू माफिया के आरोपों पर बीजेपी के सांसद ज्योतिराज सिंधिया ने चुप्पी तोड़ी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password