सोनू सूद ने कहा- फ्री में आपके घर पहुंचेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, बस करना होगा ये काम

मुंबई: देशभर में कोरोना का प्रकोप जारी है। इस समय हर तरफ लोग एकसाथ मिलकर कोरोना वायरस को परास्त करने में जुट गए हैं। कोरोना की दूसरी लहर के इस कहर में कई लोग एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। क्योंकि लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस के बाद से अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, इंजेक्शन और दवाइयों को कमी होने लगी थी।

इसी बीच सोनू सूद भी लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं। जी हां, सोनू सूद से अब भी लोग गुहार लगा रहे हैं। जरूरतमंदों को हर तरफ से निराशा मिलने के बाद वे सोनू सूद से मदद की गुहार लगा रहे हैं। इसी कड़ी में सोनू सूद ने रविवार को एक और नई पहल की है।

एक कॉल पर घर पहुंचेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

दरअसल, सोनू सूद ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट कर कहा है कि, ‘ऑक्सीजन रास्ते में हैं’ उनके इस ट्वीट को 5 घंटे में 8600 से अधिक बार रिट्वीट किया जा चुका है।

सोनू सूद ने इससे पहले भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वे कह रहे हैं- ‘दिल्ली से सबसे अधिक केस हम लोगों के पास आएं हैं और सबसे अधिक लोग दिल्ली में खोए हैं, जितने लोगों ने मुझे अप्रोच किया था। इसलिए अब दिल्ली के लिए हम लोग एक नंबर जारी कर रहे हैं, जिस पर यदि आप कॉल करेंगे तो हमारी कंपनी से कोई न कोई आकर आपको ऑक्सीजन कंसंट्रेटर घर पर देकर जाएगा। यह सेवा एकदम निशुल्क है। जब ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की आपकी जरूरत पूरी हो जाए तो प्लीज आप इसे वापस कर दें, जिससे यह किसी और की जान बचाई जा सके। वो कहते हैं ना कि जो जरूरत में साथ में खड़ा, वो सबसे बड़ा।’

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password