Atiq Ahmad News: उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, अतीक ने जेल में रची थी उमेश के मर्डर की साजिश

Atiq Ahmad News: उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, अतीक ने जेल में रची थी उमेश के मर्डर की साजिश

atiq_ahmad
Share This

Atiq Ahmad News: जहां बीते दिन ही उमेश पाल मर्डर केस में मास्टरमाइंड अतीक अहमद के बेटे असद और उसके साथी शूटर गुलाम को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। बेटे असद की मौत की सूचना के बाद माफिया अतीक अंदर से टूट चुका है। जैसे ही एनकाउंटर की खबर उसे मिली, वह रोने लगा था। वही अब उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है।

पुलिसकर्मियों का पहले गोली मारने का आदेश

12 अप्रैल के बयान के बाद पुलिस द्वारा बनाए गए रिमांड कॉपी के मुताबिक, माफिया अतीक अहमद ने जेल से ही उमेश की हत्या की साजिश रची थी। जिसमें उसका पूरा साथ उसकी पत्नी शाईस्ता ने दी थी। मर्डर की साजिश को दौरान शाईस्ता ने ही बताया था कि उमेश की सुरक्षा में 2 गनमैन तैनात है। ऐसे में अगर उमेश को मारना है तो सबसे पहले उसके गनमैन को मारना होगा। यानी उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों का पहले गोली मारने का आदेश था।

GT VS PBKS: रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने मारी बाजी, 6 विकेट से हारा पंजाब

इसके साथ ही पुलिस द्वारा बनाए गए रिमांड कॉपी में यह भी बताया गया है कि जेल में पत्नी शाईस्ता के साथ मुलाकात के दौरान अतीक ने नया सिम और नया फोन मुहैया कराने की बात कही थी। इस काम के लिए बकायदा अतीक ने सरकारी आदमी का नाम भी बताया था, जो उसकी पत्नी को मदद करने वाला था।

अतीक की पत्नी फरार

यानी अब साफ हो गया है कि उमेश पाल के मर्डर में अतीक और उसका भाई अशरफ भी शामिल था। इसके साथ ही इस बात की पुष्टि भी हो गई कि अतीक की पत्नी की भूमिका काफी अहम थी। फिलहाल वह फरार चल रही है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई है। सूत्रों का कहना है कि शाईस्ता अपने बेटे असद के जनाजे में शामिल हो सकती है। ऐसे में प्रयागराज पुलिस हाई अलर्ट पर है।

बेटे के जनाजे में शामिल होना चाहता है माफिया अतीक

बताया जा रहा है कि अतीक ने पुलिस से अपने बेटे असद के जनाजे में जाने की इजाजत मांग की थी, जिसे नकार दिया गया है। हालांकि बताते चलें कि जिस जगह पर असद को दफनाया जाएगा, वहां से अतीक अहमद महज 20 मिनट की दूरी पर है। लेकिन सैंकड़ों लोगों को रूलाने वाला अतीक पुलिस के सामने रोकर भी अपने बेटे में आखिरी क्षणों में उसके साथ नहीं रहेगा।

IPL 2023: धोनी के बाद चेन्नई का कप्तान कौन? वीरेंद्र सहवाग ने दिया जवाब

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password